स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सैप्टिक टैंक बनाने गड्ढ़ा खोदते पेयजल पाइप लाइन फूटी, सैकड़ों घरों के नल नहीं खुल

Chandra Kishor Deshmukh

Publish: Dec 11, 2019 17:06 PM | Updated: Dec 11, 2019 17:06 PM

Balod

बालोद जिला मुख्यालय के सरदार पटेल मैदान के पास मंगलवार को एक निजी भवन निर्माण के लिए जेसीबी से गड्ढे खोदने के दौरान मुख्य पाइप लाइन फुट जाने से वार्ड 10 के सैकड़ों घरों में पानी नहीं पहुंच पाया।

बालोद @ patrika . जिला मुख्यालय के सरदार पटेल मैदान के पास मंगलवार को एक निजी भवन निर्माण के लिए जेसीबी से गड्ढे खोदने के दौरान मुख्य पाइप लाइन फुट जाने से वार्ड 10 के सैकड़ों घरों में पानी नहीं पहुंच पाया।

देर शाम तक मरम्मत करने में जुटे रहे कर्मचारी
पानी नहीं मिलने से वार्डवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। महिलाएं देर शाम तक नल खुलने का इंतजार करती रही। शाम तक पाइप लाइन का मरम्मत नहीं होने के कारण पानी सप्लाई नहीं हुई। पालिका के नल जल विभाग के कर्मचारी देर शाम तक पाइप लाइन की मरम्मत में जुटे रहे।

सैप्टिक टैंक के लिए खुदाई के दौरान फूटी पाइप लाइन
नगर पालिका से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर को सैप्टिक टैंक निर्माण के लिए जेसीबी से गड्ढे की खुदाई कर रहे थे तभी जमीन के अंदर बिछी पाइप लाइन फूट गई। पाइप की मरम्मत के लिए इस वार्ड में पानी सप्लाई बंद कर दी गई।

नल से नहीं आया पानी
पाइप लाइन फूटने के कारण मंगलवार शाम को जवाहर पारा वार्ड 10 के लगभग 500 घरों के नल नहीं खुले। लोगों को पानी के लिए भटकना पड़ा। पाइप लाइन की मरम्मत दोपहर तीन से शाम 7 बजे तक चला। 5 घंटे की मशक्कत के बाद मरम्मत पूरी हुई।

मरम्मत हुआ पूरा
पाइप लाइन मरम्मत के कारण इस मोहल्ले में कुछ समय के लिए नल से पानी गंदा आएगा। जल आपूर्ति विभाग के अधिकारी अब्दुल लतीफ ने बताया कि पाइप लाइन की मरम्मत पूरा हो गया है। नल से कुछ देर तक गंदा पानी आएगी उसके साफ।

[MORE_ADVERTISE1]