स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नाबालिग की शादी कराने में सहयोग करने वाले दो लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

Chandra Kishor Deshmukh

Publish: Jul 20, 2019 08:18 AM | Updated: Jul 19, 2019 23:52 PM

Balod

नाबालिग लड़की को भगाकर मंदिर में शादी कराने के मामले में डौंडीलोहारा पुलिस ने पल्लवी शुक्ला और सलीम चौहान को बालोद जिला मुख्यालय निवास से हिरासत में लिया है। पुलिस बालोद गंजपारा में पल्लवी शुक्ला के किराए के मकान में पहुंची तो लोगों की भी भीड़ लग गई थी।

बालोद @ patrika. नाबालिग लड़की को भगाकर मंदिर में शादी कराने के मामले में डौंडीलोहारा पुलिस ने पल्लवी शुक्ला और सलीम चौहान को बालोद जिला मुख्यालय निवास से हिरासत में लिया है। पुलिस शुक्रवार शाम 5 बजे बालोद गंजपारा में पल्लवी शुक्ला के किराए के मकान में पहुंची तो लोगों की भी भीड़ लग गई थी। पुलिस उससे उनके घर में ही एक घंटे तक पूछताछ की उसे हिरासत में लेकर डौंडीलोहारा थाना ले गई।

यह है पूरा मामला
डौंडीलोहारा थाना अंतर्गत एक गांव की 17 साल की नबालिग लड़की 25 मार्च को ग्राम कोटेरा के 29 वर्षीय हेमचंद हल्बा के साथ भाग गई थी। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजन ने दर्ज कराई थी। रिपोर्ट के बाद पुलिस नाबालिग की तलाश कर रही थी तभी सूचना मिली कि दोनों बालोद गंजपारा स्थित पल्लवी शुक्ला के किराए के मकान में रह रहे थे। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर मकान मालिक से भी पूछताछ की थी। इस मामले में पुलिस ने कोटेरा निवासी हेमचंद व नाबालिग को बाइक से भगाने में सहयोग करने वाले साथी विनोद पटेल और उमेश पटेल को 30 जून को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया था।

Read more : अब जिला अस्पताल में रक्तदान भी होगा और स्टोरेज भी कर सकेंगे, जरूरतमंद मरीजों को मिलेगी राहत

28 मार्च को मंदिर में कराई थी शादी
पुलिस ने बताया कि 28 मार्च को पल्लवी और सलीम चौहान ने दोनों की शादी मंदिर में कराई थी। पुलिस ने इस मामले में धारा 36 3, 376, 120 बी लगाकर मामले की जांच कर रही है।

जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई
थाना प्रभारी डीएस देहारी ने बताया कि अभी इस मामले में तीन आरोपी की गिरफ्तारी की जा चुकी है। नाबालिग की शादी कराने के मामले में पल्लवी शुक्ला और सलीम चौहान से भी पूछताछ की जा रही है। मामले की पूरी जांच पड़ताल के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।