स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शादीशुदा पत्नी का तीन साल से चल रहा था चक्कर, आशिक को सबक सिखाने पति ने उठा लिया खौफनाक कदम

Dakshi Sahu

Publish: Oct 21, 2019 12:07 PM | Updated: Oct 21, 2019 12:07 PM

Balod

पत्नी के आशिक पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी पति को पुलिस (Balod police) ने रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से घटना में उपयोग किए चाकू को भी जब्त कर लिया है। (Balod crime news)

बालोद. पत्नी के आशिक पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से घटना में उपयोग किए चाकू को भी जब्त कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार रात 8 बजे बालोद थाना अंतर्गत ग्राम भोथली की है।

Read more: 67 लाख रुपए की ठगी करने वाला निकला डॉक्टर, करतूत ऐसी दो राज्यों की पुलिस पड़ी थी पीछे....

कर दिया चाकू से वार
आरोपी शोभित साहू पिता गणेशराम 28 साल की पत्नी का गांव के ही शोभित शिंदे पिता दौलतराम 30 साल से अवैध संबंध को लेकर पहले मारपीट की उसके बाद धारदार चाकू से 14-15 बार जानलेवा हमला किया था। इस महले से शोभित शिंदे गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज रायपुर में चल रहा है। वहीं आरोपी के सिर पर चोट लगी थी उसका भी उपचार चल रहा था।

आरोपी बोला पत्नी के साथ तीन साल से अवैध संबंध
अस्पताल में भर्ती आरोपी शोभित ने बताया कि उसकी पत्नी व युवक के बीच बीते तीन साल से नाजायज संबंध है। इससे पहले भी इसी बात पर मारपीट हुई थी। कई बार समझाने का असर भी नहीं हुआ। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 307 लगाकर रविवार को गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया।