स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

#Wild Animal : तेज रफ्तार वाहन ने तेंदुआ को मारी ठोकर,मौत, सड़क पर लगा जाम

Satyanarayan Shukla

Publish: Aug 11, 2019 23:56 PM | Updated: Aug 11, 2019 23:56 PM

Balod

ग्राम पुरूर से आगे वनांचल में स्थित सोनी ढाबा के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने तेंदुआ को ठोकर मारकर फरार हो गया। वाहन की ठोकर से मौक पर ही तेंदुआ की मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद ग्राम पुरूर से चारामा मार्ग पर जाम लग गया था।

बालोद@Patrika. ग्राम पुरूर से आगे वनांचल में स्थित सोनी ढाबा के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने तेंदुआ को ठोकर मारकर फरार हो गया। (leopard dies in road accident) वाहन की ठोकर से मौक पर ही तेंदुआ की मौत हो गई। (Wild Animal)इस दुर्घटना के बाद ग्राम पुरूर से चारामा मार्ग पर जाम लग गया था। (Balod patrika) लोग दहशत के मारे तेंदुआ को देखकर आगे जाने से डर रहे थे। पुलिस की फॉलो वाहन के पहुंचने के बाद वहां पर आवागमन शुरू हुआ।

Read More : भारत से विलुप्त होता चिंकारा बालोद में मिला, प्यार से नाम रखा चिंकू, अब देख सकेंगे जंगल सफारी में

पुलिस फॉलो वाहन ने तेंदुए को लिया कब्जे में
पुलिस के अनुसार रविवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम की सुरक्षा में लगी फॉलो वाहन उसे छोड़कर पुरूर से कांकेर की तरफ आ रही थी, तभी रास्ते में भीड़ लगी हुई थी। फॉलो वाहन के जवान कमलेश साहू, रमेश यादव और चालक पुष्पेंद्र कुमार मिश्रा ने भीड़ को हटाकर आवागमन को व्यवस्थित करवाया और मृत तेदुए को अपनी कस्टडी में लिया। पुलिस जवानों ने पहले इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी फिर गुंडरदेही के डिप्टी रेंजर केके मिश्रा को जानकारी दी। मिश्रा ने फॅारेस्ट अधिकारी को इससे दुर्घटना के बारे में अवगत कराया। चालक पुष्पेंद्र मिश्रा ने मृत तेंदुआ को बीच सड़क से हटाकर किनारे में सुरक्षित रखा। दुर्घटना रात साढ़े आठ के आसपास की बताई गई है। समाचार के लिखे जाने तक वन विभाग की टीम पहुंची नहीं थी।

 

patrika

कल राजहरा माइंस में दिखा था तेंदुआ
बता दें कि शनिवार को भिलाई इस्पात संयंत्र के दल्लीराजहरा माइंस क्षेत्र में सुबह तेंदुआ की आमद से लोगों में भय मिश्रित आश्चर्य व्याप्त हो गया। सबसे पहले माइंस में काम करने जाने वाले मजदूरों ने देखा। इसके बाद आस-पास के ग्रामीणों को सूचना मिलने पर वे भी पहुंच गए। वहीं तेंदुआ देखे जाने से लोगों में भय व्याप्त हो गया था। वन विभाग के अमला पहुंचते तक तेंदुआ किसी को बिना नुकसान पहुंचाए जंगल की तरफ चला गया था।

Read More : भूख-प्यास से शहर पहुंचा चीतल को कुत्तों ने नोच खाया

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

patrika