स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

युवक के बारे में पूछने पर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, सुबह थाने में समझौता

Chandra Kishor Deshmukh

Publish: Jul 18, 2019 08:26 AM | Updated: Jul 18, 2019 00:04 AM

Balod

बीती रात जिले के ग्राम सोहतरा में दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई। इस मारपीट में एक गुट के एक युवक बुरी तरह तो दूसरे गुट के तीन लोग घायल हो गए। घायलों को ग्रामीणों की सहयोग से अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बालोद @ patrika . बीती रात जिले के ग्राम सोहतरा में दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई। इस मारपीट में एक गुट के एक युवक बुरी तरह तो दूसरे गुट के तीन लोग घायल हो गए। घायलों को ग्रामीणों की सहयोग से अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम ग्राम सोहतरा पहुंची और दो गुटों में हो रहे संघर्ष को किसी तरह शांत कराया गया। वहीं मारपीट करने वाले सभी लोगों को पुलिस थाने ले आई।

रास्ता पूछने पर विवाद
मंगलवार आधी रात हुई इस घटना से पूरे गांव में तनाव की स्थिति बन गई थी। इस घटना से पूरे ग्रामीण और पुलिस को भी परेशान कर दिया था। गांव में समझाइश के बाद रात 3 बजे सभी लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। बताया जाता है की घटना अनजान व्यक्ति द्वारा रास्ता पूछने को लेकर हुआ।


यह है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार ग्राम घोठिया निवासी पप्पू अपने तीन दोस्त टेमन, तेजेस व पूनम के साथ जिला मुख्यालय के कचहरी चौक के पास रात 8 बजे चार पहिया वाहन में बैठे थे। तभी बालोद व ग्राम हीरापुर के कुछ लड़के वाहन में बेठे पप्पू व उनके साथियों को नागेंद्र नामक युवक के बारे पूछने लगे। उन्होंने उस लड़के के बारे में नहीं जानने की बात कही। इस पर दोनों पक्षों के बीच वाद विवाद की स्थिति बन गई और जैसे तैसे मामला शांत हो गया।

मारपीट की सूचना दे कर पहुंचे ग्राम सोहतरा
जानकारी के अनुसार बालोद में मामला शांत होने के बाद पप्पू अपने तीन दोस्तों के साथ ग्राम सोहतरा अपने दोस्त के घर चले गए। इस दौरान मारपीट करने वाले बालोद व हीरापुर के लड़कों ने ग्राम सोहतरा निवासी टेमन को बार बार कॉल करके गाली-गलौज करते हुए बात की और मारपीट करने आ रहे हैं कहा।

Read more : अब केंवटी से भी रायपुर तक चलने लगी ट्रेन, सुबह 5 बजे ट्रेन पहुंचने पर चालक-परिचालक का किया फूलों से स्वागत

हाथ-मुक्के व लाठी डंडे से की बेदम पिटाई
इसके बाद लगभग 10 लोग आधी रात 12 बजे ग्राम सोहतरा पहुंच कर पप्पु, टेमन, तेजेस व पूनम नामक लड़कों को हाथ-मुक्के व लाठी डंडे से बेदम पिटाई कर दी। कुछ युवक चाकू भी पकड़े थे। इस तरह गांव के युवकों की पिटाई होते देख पूरे ग्रामीण घटनास्थल पहुंचकर छुडाने का प्रयास किया। इस दौरान मारपीट करने वाले बदमाश वहां से भाग निकले, वहीं दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़कर देर रात पुलिस के हवाले किया। बुधवार को दोनो पक्षों में समझौता कर मामले को शांत किया गया।

ग्रामीण अध्यक्ष व पूर्व ग्रामीण अध्यक्ष की सक्रियता से बची एक की जान
ग्रामीण अध्यक्ष पूर्ण निर्मलकर और पूर्व ग्रामीण अध्यक्ष भीम सेन निर्मलकर और ग्रामीणों को जैसे ही गांव में बाहर के युवकों द्वारा मारपीट की जानकारी मिली तो तत्काल घटना स्थल पर पहुंचे और बीच बचाव किया। फिर पुलिस को सूचना दी। तबतक पप्पू की जमकर धुनाई हो गई थी। वहीं मारपीट करने वालों बदमाशों की अधिक संख्या को देख कर मार खाने के बाद तेजस, पूनम, टेमन वहां से भाग गए। बुधवार सुबह थाने में दोनों पक्ष को बुलाकर पुलिस ने बयान लिया है।