स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बेकाबू वाहन की ठोकर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत, अस्पताल पहुंचने से पहले सड़क पर तोड़ा दम

Dakshi Sahu

Publish: Sep 12, 2019 13:43 PM | Updated: Sep 12, 2019 13:43 PM

Balod

दल्लीराजहार में गुरुवार सुबह भारी वाहन की ठोकर से बाइक सवार पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत (Road accident in Balod) हो गई। ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार पिता-पुत्र की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

बालोद. दल्लीराजहार में गुरुवार सुबह भारी वाहन की ठोकर से बाइक सवार पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत हो (Road accident in Chhattisgarh)गई। ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार पिता-पुत्र की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। थे। रोड एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही दल्लीराजहरा थाना टीआई कुमार गौरव मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि वाहन चालक दुर्घटना के बाद फरार हो गया है। फिलहाल उसकी तलाश की जा रही है। मृतकों के बॉडी को शवगृह भेजा गया है।

Read more: Big Breaking: दो बच्चों के पिता के साथ फंदे पर झूल गई नाबालिग लड़की, प्रेमी जोड़े के आत्मघाती कदम से फैली सनसनी...

डैम जाने वाले रास्ते पर हुआ हादसा
ड़क दुर्घटना में जान गंवाने वाले पिता-पुत्र बाइक में सवार होकर दल्लीराजहरा से डौंडी जाने वाले डैम की ओर जा रहे थे। पुलिस (Balod police)ने बताया कि इसी बीच सुबह 9.30 बजे एक बेकाबू वाहन ने उन्हें चपेट में ले लिया। मृतक धुरवाटोला गांव के निवासी थे। मृतकों की पहचान युगल और शत्रुहन के रूप में की गई है। हादसे के बाद सड़क पर जाम की स्थिति निर्मित हो गई थी। पुलिस जवानों ने किसी तरह लोगों को शांत कराकर आवागन सुचारू किया।

Read more: गिरफ्तारी वारंट देखकर बिफर गए डॉक्टर साहब, घर पहुंचे SI को तेवर दिखाकर लौटा दिया बैरंग...

नेशनल हाइवे पर कार ने बाइक सवार को मारी ठोकर, जुर्म दर्ज
बेमेतरा . नेशनल हाइवे में बाइक सवार को कार चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चालते हुए ठोकर मार दी। जिसके बाद बाइक चालक सुमित कुमार झा ने कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। प्रोफेसर कालोनी निवासी सुमीत कुमार झा पिता स्व. एसएम झा (41) 3 सितंबर की रात में मोटर साइकिल में रायपुर से बेमेतरा आ रहा था। रात 9 बजे के करीब ग्राम मटका पार कर तिवारी धर्मकांटा के पास पहुंचा था। इसी दौरान पीछे से सफेद रंग की कार चालक पीताम्बर पटेल निवासी खैरझीटी ने मोटर साइकिल को ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर दिया। जिससे सुमित मौके पर मोटर साइकिल सहित गिर गया। सुमित को बांए पैर के जांघ एवं बांया कंधा के पास अंदरूनी चोट लगी है। जिसका उपचार कराने के बाद कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया गया है।