स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

आधी रात को कर रहे थे ये काम, आखिर पकड़े गए सभी आरोपी

Chandra Kishor Deshmukh

Publish: Sep 14, 2019 08:15 AM | Updated: Sep 13, 2019 23:56 PM

Balod

मवेशियों को कत्लखाना ले जाते आधी रात को तस्कर वाहन सहित पुलिस के हत्थे चढ़ गए। सभी आरोपी महाराष्ट्र प्रांत के है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने पशु क्रूरता निवारण नियम 1960 की धारा 11 (1) घ एवं छत्तीसगढ़ राज्य कृषि पशु परीक्षण अधिनियम 2004 की धारा 10 के तहत मुकदमा कायम कर आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है।

बालोद/गुंडरदेही @ patrika . मवेशियों को कत्लखाना ले जाते आधी रात को तस्कर वाहन सहित पुलिस के हत्थे चढ़ गए। सभी आरोपी महाराष्ट्र प्रांत के है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने पशु क्रूरता निवारण नियम 1960 की धारा 11 (1) घ एवं छत्तीसगढ़ राज्य कृषि पशु परीक्षण अधिनियम 2004 की धारा 10 के तहत मुकदमा कायम कर आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है।

ग्राम रजौली से महाराष्ट्र ले जा रहे थे
जानकारी के अनुसार बीती रात 12 बजे गुंडरदेही पुलिस ने धमतरी चौक पर मवेशियों से भरी ट्रक एवं पशु तस्करों को धर दबोचा। तस्कर रात को मवेशियों से भरी वाहन ट्रक क्रमांक एमएच 40 वाय 9355 से ग्राम रजौली से महाराष्ट्र की ओर जा रहे थे। धमतरी चौक में जैसे ही ट्रक पहुंचा पुलिस ने रोककर पड़ताल की तो वाहन के भीतर ठूंसकर मवेशी भरे हुए थे।

पांचों आरोपी पेशेवर और महाराष्ट्र के
सभी मवेशियों को महावीर गौशाला बालोद एवं कृष्ण गोपाल गौशाला चूल्हापथरा गुरुर के हवाले किया गया। पुलिस ने बताया कि पांचों आरोपी पेशेवर और महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। गाड़़ी मालिक शाकिर मूर्तिजापुर जिला अकोला महाराष्ट्र का और चालक मोहम्मद हातम सहित 3 अन्य आरोपी शामिल हैं।