स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शादीशुदा गर्लफ्रेंड के पति को रास्ते से हटाने प्रेमी ने रची जानलेवा साजिश पर एक गलती से चढ़ गया पुलिस के हत्थे

Dakshi Sahu

Publish: Jan 11, 2020 13:24 PM | Updated: Jan 11, 2020 13:24 PM

Balod

प्रेमिका के पति को रास्ते से हटाने के लिए युवक ने अपने मित्र के साथ मिलकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को शिवनाथ नदी में अमलडीहा में फेंक दिया था। पुलिस ने शव बरामद कर उसकी शिनाख्त की। (Bemetara News)

बेमेतरा. प्रेमिका के पति को रास्ते से हटाने के लिए युवक ने अपने मित्र के साथ मिलकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को शिवनाथ नदी में अमलडीहा में फेंक दिया था। पुलिस ने शव बरामद कर उसकी शिनाख्त की। उसकी शिनाख्त गजेंद्र सोनवानी पिता कार्तिकराम सोनवानी (33) साकिन बोरसी थाना भाटपारा के रूप में हुई। चौकी प्रभारी संतोष ध्रुव ने बताया कि जांच में हत्या का मामला निकला था। (Bemetara police)

किया था अपराध दर्ज
मामले में आरोपी मंतराम एवं दिलेश्वर को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी से मंतराम का प्रेम प्रसंग था। गजेंद्र को रास्ते से हटाने उसकी गमछे से गला दबाकर हत्या कर दी। दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार युवक गजेंद्र का शव 5 जनवरी को शिवनाथ नदी के अमलडीहा घाट में पुलस के नीचे मिला था। पुलिस ने धारा 302, 201 के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया था।

इस दौरान पता चला कि गजेंद्र सोनवानी बाहर कमाने खाने गया था, जहां से 2 जनवरी को लौटा। 3 जनवरी को दो साथी के साथ चक्रवाय मेला गया था। वारदात की रात मंतराम उर्फ लालू जांगड़े (24) निवासी ग्राम औरेठी थाना सिमगा एवं दिलेश्वर गायकवाड़ निवासी ग्राम राका और गजेंद्र सोनवानी ने मिलकर शराब पी। इसके बाद उनके बीच विवाद हुआ। दोनों ने ग्राम झुलना के पास गजेंद्र के गले में कपड़ा का फंदा बनाकर कस दिया और हत्या कर दी। साक्ष्य छिपाने अमलडीहा के पास नदी में शव फेंककर फरार हो गए।

गले में बंधा था मटमैला गमछा
शव शिवनाथ नदी के अमलडीहा घाट के पुल के नीचे फंसा हुआ था। लोगों ने शव को निकालकर नदी के किनारे रखा था। मृतक लाल शर्ट, नीला रंग का जींस पहने हुए था। ुउसके गले में मटमैला गमछा बंधा हुआ था। पुलिस ने परिस्थितिजन्य साक्ष्य मानते हुए जांच शुरू की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

[MORE_ADVERTISE1]