स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सरकारी स्कूल में महिला टीचर के साथ गुरु जी का टिकटॉक वीडियो वायरल, शिक्षा विभाग में मचा बवाल

Dakshi Sahu

Publish: Nov 08, 2019 12:27 PM | Updated: Nov 08, 2019 12:27 PM

Balod

शासकीय हायर सेकंडरी स्कूल में शिक्षकों द्वारा टिकटॉक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने नाराजगी जाहिर की। (Balod News)

बालोद. जिले के ग्राम कन्नेवाड़ा में संचालित शासकीय हायर सेकंडरी स्कूल में शिक्षकों (Balod Government school teacher) द्वारा टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल होने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी (Balod DEO) ने नाराजगी जाहिर की। शुक्रवार को शिक्षकों पर कार्रवाई के लिए शासकीय बालक उच्च माध्यमिक विद्यालय गुरुर के प्राचार्य को मामले की जांच के आदेश दिए है। जिला शिक्षा अधिकारी आरएल ठाकुर ने कहा शिक्षक अपनी व्यक्तिगत जीवन में क्या करते है यह वहीं जाने लेकिन इस तरह की हरकत स्कूल में करना बहुत ही गलत है।

Read more: रेलवे पटरी पर सिर रखकर प्रेमी जोड़े ने दे दी जान, दोनों का सिर, धड़ से अलग देख कांप गए लोग....

स्कूल में बनाया था टिकटॉक वीडियो
कन्नेवाडा स्कूल के चार शिक्षकों द्वारा स्कूल में ही टिकटॉक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था। इस वीडियों के बाद शिक्षकों की जमकर किरकिरी हो रही है। वीडियो 31 अक्टूबर को बनाया गया है।

Read more: नाबालिग लड़की को प्यार में फंसाकर भगा ले गया नागपुर, शादी के सपने दिखा हर रात लूटता था इज्जत.....

क्लासरूम में कर रहे थे डांस
वीडियो में शिक्षक वेदप्रकाश साहू, शिक्षिका नमिता निकोसे और दो अन्य स्टॉफ शामिल है। सभी स्कूल के क्लास रूम में डांस व कॉमेडी करते दिखाई दे रहे हैं। इस पूरे मामले में जांच के लिए सप्ताहभर का समय दिया गया है। जांच अधिकारी मामले की जांच कर एक सप्ताह में रिपोर्ट सौपेंगे।

[MORE_ADVERTISE1]