स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पेट्रोल पंप में आग लगाने का प्रयास करने वाले आरोपी की जल्द होगी गिरफ्तारी

Chandra Kishor Deshmukh

Publish: Sep 16, 2019 08:15 AM | Updated: Sep 16, 2019 00:52 AM

Balod

बीते दिनों ग्राम जुगेरा स्थित पेट्रोल पंप में आग लगाने के प्रयास की घटना के बाद पुलिस अब सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से आरोपी तक पहुंच गई है। आरोपी की गिरप्तारी कभी भी की जा सकती है।

बालोद @ patrika. बीते दिनों ग्राम जुगेरा स्थित पेट्रोल पंप में आग लगाने के प्रयास की घटना के बाद पुलिस अब सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से आरोपी तक पहुंच गई है। आरोपी की गिरप्तारी कभी भी की जा सकती है।

सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी तक पहुंचे
बात दें कि शुक्रवार को रात एक बजे एक युवक जुंगेरा स्थित पेट्रोल पंप में आग लगाने का प्रयास कर रहा था। युवक की यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जब सुबह पेट्रोल पंप संचालक ने सीसीटीवी फुटेज देखा तो घटना की जानकारी हुई और तत्काल थाने में इस जानकारी दी। कोतवाली थाना प्रभारी अमर सिदार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी तक पहुंच गए और पहचान भी हो गई है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह था पूरा मामला
शुक्रवार आधी रात को 2 युवकों ने पेट्रोल पंप में आग लगाने की कोशिश की। आग लगाने में असफल हुए तो दीवार में लगे जलते हुए बैनर पोस्टर को जमीन में पटक कर फरार हो गए। घटना की वारदात पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना गुरुवार व शुक्रवार की मध्य रात्रि 1 बजकर 45 मिनट पर जिला मुख्यालय बालोद से डौंडीलोहारा जाने वाले मुख्य मार्ग पर स्थित ग्राम जुंगेरा किसान डीजल पेट्रोल पंप की है।

ऑफिस में लगे हुए बैनर पोस्टर जले पड़े थे
मिली जानकारी के अनुसार जुंगेरा में स्थित किसान डीजल-पेट्रोल पंप में रात करीब 1 से 2 बजे के बीच दो अज्ञात बाइक सवार पेट्रोल पंप पहुंचे थे। घटना के वक्त पेट्रोल पंप में 2 कर्मचारी ड्यूटी में थे। ड्यूटी में तैनात दोनों युवक ऑफि़स में सो गए थे। घटना की जानकारी शुक्रवार सुबह हुई। जब कर्मचारी पेट्रोल पंप के आसपास साफ -सफाई कर झाड़ू लगा रहे थे। तब देखा कि ऑफिस में लगे हुए बैनर पोस्टर जले पड़े हैं। इसकी सूचना युवकों ने पेट्रोल पंप संचालक को दी तथा सीसीटीवी कैमरे माध्यम से घटना की सारी वारदात को देखा गया।

बैनर-पोस्टर पूरा नहीं जला तो जमीन में फेंक दिया
सीसीटीवी फुटेज में घटना की सारी वारदात कैद हो गई है। दोनों बाइक सवार युवक काफी देर तक पेट्रोल पंप में ही सिगरेट पीते रहे। जिसके बाद पेट्रोल पंप के ऑफिस के एक खिड़की में लगे बैनर पोस्टर को माचिस के सहारे आग लगा दी। इस दौरान बैनर में आग पूरी तरह नहीं लगी, जिसके बाद एक युवक ने बैनर पोस्टर को उठा कर जमीन में फेंकदिया और फरार हो गए। एक युवक सफेद रंग का टीशर्ट पहना हुआ था।