स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दारू पीकर राशन कार्ड शिविर में पहुंचा पंचायत सचिव, नशे में सोते देख गुस्साए ग्रामीणों ने कर दिया बुरा हाल

Dakshi Sahu

Publish: Jul 18, 2019 10:51 AM | Updated: Jul 18, 2019 10:51 AM

Balod

पंचायत (Panchayat) भवन का नजारा कुछ अलग था। दरअसल वहां राशन कार्ड (Ration card) सत्यापन शिविर लगा हुआ था और सचिव शराब के नशे (Alcohol Intoxication) में चूर होकर कार्यालय पहुंचे थे। (Balod news)

बालोद /डौंडीलोहारा. ब्लॉक मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर स्थित खोलझर में बुधवार को पंचायत(Panchayat) भवन का नजारा कुछ अलग था। दरअसल वहां राशन कार्ड (Ration card) सत्यापन शिविर लगा हुआ था और सचिव शराब के नशे (Alcohol Drunken) में चूर होकर कार्यालय पहुंचे थे। वे नशे(Alcohol Intoxication) में इतने चूर थे कि खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। आए दिन सचिव की इस हरकत से परेशान और सरकारी काम में मनमर्जी के कारण आज मौका मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए।

(Balod news)

Read more: नाबालिग गर्लफ्रेंड ने शरीरिक संबंध बनाने से किया इनकार तो प्रेमी ने कर दी ये गंदी हरकत....

जनपद पंचायत ले गए सचिव को
ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए सरपंच ने भी उनका साथ दिया। ग्रामीणों ने उसे जानवर की तरह लादकर जनपद मुख्यालय ले गए। वहां जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के सामने सप्रमाण उन्हें पेश कर कार्रवाई की मांग की। बता दें कि आज गांव में राशन कार्ड सत्यापन शिविर लगा था। जहां सचिव इस तरह शराब के नशे में मदहोश ड्यूटी पर पहुंचे थे, जिससे ग्रामीण भड़क गए। उन्हें उठाकर जनपद के अधिकारियों को उनकी करतूत दिखाई गई। (Balod news)

 

balod CEO

Read more: चॉकलेट लेने पैसे देने के बहाने मासूम को घर ले जाकर 52 साल के व्यक्ति ने किया मुंहकाला....

कार्रवाई का आश्वासन
जनपद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एमएल वर्मा ने बताया कि सचिव का नाम ढाल सिंह इस्दा ग्राम भीमकन्हार निवासी हैं। दोपहर दो बजे नशे में कुर्सी से गिर पड़े थे। ग्रामीणों ने पिकअप वाहन से यहां ले कर आए थे। सीईओ ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया गया कि शराबी सचिव के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी और गांव में नए सचिव की पोस्टिंग की जाएगी। (Balod news)

 

Chhattisgarh Balod से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.