स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रात में खाना खाने के बाद कमरे में सोने गया था युवक, सुबह दोस्त जब जगाने पहुंचे तो..

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Nov 06, 2019 15:59 PM | Updated: Nov 06, 2019 15:59 PM

Ballia

सहतवार थाना के ग्राम सभा त्रिकालपुर की घटना

बलिया. सहतवार थाना के ग्राम सभा त्रिकालपुर में 26 साल के युवक ने पंखे से लटककर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है


मिली जानकारी के अनुसार त्रिकालपुर निवासी ज्ञानप्रकाश सिह उर्फ जैकी 26 वर्ष पुत्र राजकुमार सिह मंगलवार की रात्रि खाना खाकर अपने कमरे मे सोने चला गया था, बुधवार सुबह जब 8 बजे तक नही उठा तो अगल बगल के उसके दोस्त उसे जगाने गये। दोस्तों ने दरवाजा खोलकर अंदर देखा तो ज्ञानप्रकाश पंखे से लटका हुआ था। देखते ही देखते वहां चीख पुकार मच गई और ग्रामीणों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई । घटना की सूचना मिलते ही सहतवार थाने के एस आई ओमप्रकाश पाण्डेय अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर युवक की शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया हॉस्पिटल भिजवाया।


घटना के एक दिन पहले युवक की मां बलिया गयी हुयी थी और पत्नी मायके मे थी। पिताजी फौज से रिटायर्ड होकर बाहर कही नौकरी करते है। युवक की एक वर्ष का एक लड़का है । बुधवार को घटना की जानकारी जब मां और युवक की पत्नी को हुयी तो रोते बिलखते सब लोग घर पहुंचे। घटना के बाद घरवालों का रो- रोकर बुरा हाल है ।

BY- AMIT KUMAR

[MORE_ADVERTISE1]