स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पटाखा छोड़ने को लेकर विवाद, चाकू मारकर दो की हत्या, 4 की हालत गंभीर

Sarweshwari Mishra

Publish: Sep 07, 2019 14:28 PM | Updated: Sep 07, 2019 14:28 PM

Ballia

बर्थ डे पार्टी में पटाखा छोड़ने को लेकर हुआ विवाद

बलिया. यूपी के बलिया के उभांव थाना क्षेत्र के ककरासो गांव में शुक्रवार की आधी रात बर्थडे पार्टी में पटाखा छोड़ने को लेकर विवाद हो गया। जिसमें दूसरे पक्ष ने छ: लोगों पर चाकू से वार कर दिया। जिसमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।


दरअसल, ककरासो गांव निवासी घुरेंद्र राम के पौत्र का शुक्रवार को जन्म दिन था। रात में पार्टी चल रही थी। इसी बीच कुछ लोगों ने पटाखा छोड़ना शुरू कर दिया। जिसका पड़ोसियों ने विरोध किया। आतिशबाजी में एक पटाखा पड़ोस में रहने वाले धुरंधर के होंठ पर जा लगा। इसके बाद धुरंधर की बहू सुनीता और रिश्तेदार सुनील की पत्नी के बीच विवाद हो गया।


आरोप है कि बीच बचाव की कोशिश के बाद भी सुनीता ने मायके फोन कर घटना के बारे में बता दिया। वहां से कुछ लोग आए और पड़ोसी के साथ मारपीट शुरू कर दिए। इस दौरान हुई चाकूबाजी में विपक्षी पक्ष के सुभाष राम (50) और राम आसरे (40) गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें परिजन जिला अस्पताल ले जाने लगे। लेकिन रास्ते में दोनों ने दम तोड़ दिया। वहीं, रबीना कुमारी, संध्या कुमारी, संजय राम व गौतम गंभीर रुप से घायल हैं। इनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। एसपी ने बताया कि मामले में 7 लोगों पर केस दर्ज किया गया है। इनमें से 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना को लेकर तनाव को देखते हुए इलाके में पीएसी तैनात कर दी गई है।