स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

'पुलिस कप्तान को रिश्वत देने के लिए पचासों छात्र मांग रहे हैं चंदा'

Ashish Kumar Shukla

Publish: Dec 01, 2019 17:36 PM | Updated: Dec 01, 2019 17:36 PM

Ballia

छात्रों की मानें तो प्रोफेसर राय ने खुलेआम छात्र को गालियां दीं और भारी बदतमीजी की

बलिया. जिले के एक महाविद्यालय के छात्र अनोखा प्रदर्शन कर रहे हैं। एक मामले में शिझक के विरूद्द कार्रवाई न होने से नाराज छात्र हाथों में बाक्स लेकर सड़कों पर चंदा मांग रहे हैं। पूछने पर इनका कहना है कि इन पैसों को वो जिले के पुलिस कप्तान को रिश्वत देने के लिए ले रहे हैं।

बतादें कि जिले का टीडी कालेज अपनी पढ़ाई के लिए हमेशा चर्चा में रहा करता था। 24 अक्टूबर को किसी बात को लेकर इसी महाविद्यालय के हिंदी विषय के प्रोफेसर अखिलेश राय और एक छात्र के बीच कहासुनी हो गई। छात्रों की मानें तो प्रोफेसर राय ने खुलेआम छात्र को गालियां दीं और भारी बदतमीजी की।

इसे लेकर छात्रों की तरफ प्रोफेसर अखिलेश राय के खिालाफ तहरीर दी गई। जैसे ही शिक्षकों को इस बात की जानकारी हुई उन्होने भी छात्रों के खिलाफ तहरीर दी। फिर क्या था छात्रो की तरफ से दी गई तहरी पर तो कुछ नहीं हुआ, पर शिक्षकों की तहरीर मिलते ही पुलिस ने कई छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दिया।

इस बात पर स्टूडेंट्स आक्रोशित हो गये। पुलिस विभाग की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे। छात्रों न जिले के पुलिस कप्तान से भी मुलाकात किया पर बात नहीं बनी। अब कई दर्जन छात्र हाथों मे तख्तियां व कागज का डिब्बा लिए घूम-घूम कर चंदा मांग रहे हैं। छात्रों का कहना है कि इस चंदे से जुटे पैसे को वो पुलिस कप्तान को रिश्वत के रूप में देने का काम करेंगे। इन छात्रों का आरोप है कि पुलिस शिक्षक से पैसे खाकर उनके खिलाफ कार्यवाही नहीं कर रही है। छात्रों के इस अनोखे प्रदर्शन की चर्चा जिले में खूब की जा रही है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]