स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

टीचर हुआ बेरहम, छात्र को ऐसा पीटा कि अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, स्कूल का दावा उसे ठंड लगी है

Mohd Rafatuddin Faridi

Publish: Nov 26, 2019 10:13 AM | Updated: Nov 26, 2019 10:13 AM

Ballia

बलिया के रसड़ा स्थित प्रतिष्ठित स्कूल का मामला।

बलिया . यूपी के बलिया में टीचर द्वारा एक छात्र को बेरहमी पीटे जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि टीचर ने छात्र को केवल इसलिये बेरहमी से पीटा क्योंकि वह लाइन में नहीं खड़ा था। दावा किया गया है कि टीचर ने उसे दो राउंड पीटा, जिसके बाद छात्र बहोश हो गया और उसके मुंह से खून तक निकला। इसके बाद स्कूल प्रशासन ने छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि स्कूल प्रशासन का दावा है कि छात्र ठंड के चलते बेहोश हुआ है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

मामला बलिया के रसड़ा स्थित प्रतिष्ठित सेंट मेरीज स्कूल का है। आरोप है कि यहां के एक छात्र को लाइन में खड़े न होने जैसी मामूली बात पर शिक्षक ने लात-घूसों से बेरहमी से पीटा। परिजनों का दावा है कि शिक्षक ने छात्र को एक नहीं दो बार पीटा, जिसके बाद वह बेहोश हो गया औ उसके मुंह से खून आया। स्कूल एडमिनिस्ट्रेशन ने छात्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया।

 

पीड़ित बच्चे के पिता मिथिलेश कुमार यादव ने बताया कि उन्हें 19 नवंबर को सेंट मेरीज स्कूल से फोन आया था कि आपके बच्चे को थोड़ी पनिश्मेंट दी गयी, जिसके बाद वह कांप रहा है उसे रसड़ा सीएचसी ले जा गया है। वहां पहुंचने पर पहले ही इलाज कराकर घर भेज दिया गया था। घर पर बच्चे ने बताया कि उसे स्कूल में दो बार लात-घूसों से बेरहमी से पीटा गया। दो दिन बाद उसे फिर जिला अस्प्ताल में भर्ती कराना पड़ा है। उसके सीने में और पीछे दर्द हो रहा है और सांस लेने में भी तकलीफ है। उन्होंने बताया कि पुलिस को तहरीर दे दी गयी है लेकिन अब तक कोइ कार्रवाई होन की सूचना नहीं है। उधर स्कूल प्रशासन का दावा है कि छात्र ठंड के चलते बेहोश हो गया।

By Amit Kumar

[MORE_ADVERTISE3]