स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

साध्वी निरंजन ज्योति ने बसपा सुप्रीमो पर बोला हमला, कहा मायावती को अपनी इज्जत की परवाह नहीं

Sarweshwari Mishra

Publish: May 13, 2019 17:03 PM | Updated: May 13, 2019 17:03 PM

Ballia

साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तिगत जीवन पर टिप्पणी कर देश की महिलाओं का अपनान किया है

बलिया. केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने बसपा मुखिया मायावती पर पलटवार किया। कहा कि मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तिगत जीवन पर टिप्पणी कर देश की महिलाओं का अपनान किया है। साध्वी निरंजन ज्योति केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति सोमवार को बलिया के सहतवार कस्बे में सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार रवींद्र कुशवाहा के समर्थन में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए बसपा मुखिया मायावती निशाना साधा।


बसपा मुखिया द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ दिए गए बयान का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी के व्यक्तिगत जीवन पर आक्षेप लगाकर पूरे देश की महिलाओं का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि मायावती को स्वयं के इज्जत की परवाह नहीं है तथा वह लोकसभा चुनाव में महागठबंधन की हार की बौखलाहट में प्रधानमंत्री मोदी पर कटाक्ष कर रही हैं।


साध्वी ने कहा कि विवाहित महिलाएं घबराती है मोदी के पास अपने पति को भेजने से पर साध्वी निरंजन ने कहा कि मैं भगवा पहनती हूं और मोदी जी सफेद फिर भी उनका स्वभाव संत जैसा है सब के बारे में सोचते है। मोदी जी देश के बारे में सोचते हैं मायावती द्वारा दिए गए बयान की मैं निंदा करती हूं उन्हें इसके लिए मोदी जी से क्षमा मांगनी चाहिए।


उन्होंने बांदा में एक दलित बेटी के साथ हुए रेप की घटना का किया जिक्र करते हुए कहा कि मायावती राजस्थान में ऐसी सरकार को समर्थन दे रही हैं, जिसके सरकार में दलित की बेटी के साथ बलात्कार होता है। साध्वी ने आरोप लगाया कि मायावती स्वार्थ में इस कदर अंधी हो गई हैं कि वह राज्य अतिथि गृह कांड को भूल गईं, किसी भी महिला के लिये अपना इज्जत सर्वोपरि होता है।


उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से कहा कि यदि वह पिछड़े वर्ग और दलितों के हितैषी हैं तो राजस्थान के मुख्यमंत्री से तत्काल त्यागपत्र लें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के मुख से भी महिलाओं और बेटियों के सम्मान की बात शोभा नहीं देती है।

BY- Amit Kumar