स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हैदराबाद एनकाउंटर पर ओमप्रकाश राजभर ने उठाये सवाल, कहा- कमजोर थे इसलिये मार दिये गये, बीजेपी नेताओं पर क्यों नहीं होती कार्रवाई

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Dec 13, 2019 08:57 AM | Updated: Dec 13, 2019 08:57 AM

Ballia

उन्होंने कहा कि जबसे भाजपा की सरकार बनी है तब से गरीब व दलित जातियों के लोगों का एनकाउंटर किया जा रहा है

बलिया. अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहने वाले ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर बीजेपी सरकार को जमकर अपने निशाने पर लिया है । हैदराबाद एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए राजभर ने कहा कि वह कमजोर और पिछड़े थे, इसलिये उन्हें मार दिया गया, बीजेपी सरकार रेप के आरोपी अपने नेताओं पर क्यों नहीं इस तरह की कार्रवाई करती है ।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर बलिया के बांसडीह तहसील क्षेत्र के ग्राम सभा सुल्तानपुर में सभा करने पहुंचे थे । उन्होंने कहा कि जबसे भाजपा की सरकार बनी है तब से गरीब व दलित जातियों के लोगों का एनकाउंटर किया जा रहा है, हैदराबाद में भी कमजोर लोगों का एनकाउंटर कर दिया गया मगर रेप के मामले में फंसे कई भाजपा नेताओं व उन्नाव रेप मामले में अभी तक कुछ भी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि एक तरफ रेप के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद को अस्पताल भेजा जाता है, वहीं पीड़िता को जेल में डाल दिया जाता है । उन्नावं रेप की घटना में शामिल बीजेपी विधायक से मुकदमा वापस लेने की बात की जाती है, जबकि सीबीआई चार्जशीट दाखिल कर उन्हें रेप का आरोपी बता चुकी है । उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार गरीबों और अमीरों में भेदभाव कर रही है ।

BY- AMIT KUMAR

[MORE_ADVERTISE3]