स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

छात्र की हत्या कर कमरे में गाड़ा, ऊपर से करा दिया खूबसूरत प्लास्टर, ताकि किसी को पता न चले

Mohd Rafatuddin Faridi

Publish: Oct 15, 2019 09:30 AM | Updated: Oct 15, 2019 09:30 AM

Ballia

छात्र की हत्या कर लाश ऐसी जगह छिपा दिया गया था कि इसका खुलासा होने पर पुलिस भी हैरान थी।

बलिया. अपराधी अक्सर ऐसी वारदात को अंजाम देते हैं और कई बार ऐसे केस आते हैं कि पुलिस भी हैरान रह जाती है। बलिया निवासी छात्र की मर्डर मिस्ट्री भी कुछ इसी तरह थी। जिस छात्र को घर वाले लापता समझकर पुलिस से ढूंढने की गुहार लगा रहे थे उसकी हत्या हो गयी। हत्या भी किसी मर्डर मिस्ट्री से कम नहीं। छात्र की हत्या कर लाश ऐसी जगह छिपा दिया गया था कि इसका खुलासा होने पर पुलिस भी हैरान थी।

बलिया जिले के चितबड़ा गांव थानाक्षेत्र के फिरोजपुर राजेन्द्र नगर वार्ड (1) निवास डॉ. नरेन्द्र सिंह का बेटा पंकज सिंह (30) गाजियाबाद के साहिबाबाद में रहकर वहीं पढ़ायी करता था। बीते 10 अक्टूबर से पंकज लपता हो गया, जिसकी गुमशुदगी की शिकायत नजदीकी थाने में दर्ज करायी गयी। पंकज एलएलबी का छात्र था और वह साहिबाबाद में एक किराए के मकान में रहता था। 10 अक्टूबर को पंकज के लापता होने का मामला सामने आया।

परिजनों का कहना है कि जब उन्हें टेलिफोन से इस बात की जानकारी हुई तो वो रिश्तेदारों के साथ पंकज को ढूंढने गाजियाबाद पहुंचे और उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस पंकज का पता लगाने मे जुट गयी। पंकज से जुड़े सभी लोगों से पूछताछ और उनसे मिली जानकारी के बाद आखिरकार पुलिस के सामने यह मामला खुल गया कि पंकज की हत्या कर दी गयी है। उसका शव मकान मालिक के घर में किराए के कमरे में अंदर ही बरामद की गयी। पंकज की हत्या कर पंकज के शव को फार्श के नीचे गाड़ कर उसे दोबारा बड़ा ही खूबसूरत प्लास्टर कर दिया गया था। जिस पंकज को परिजन महज लापता समझ रहे थे वो अब इस दुनिया में नहीं रहा। पुलिस अब इस मामले में आगे छानबीन कर रही है।

By Amit Kumar