स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

उन्नाव रेप केस पर हुआ सवाल तो सहकारिता मंत्री ने जोड़ लिये हाथ, कहा ये मेरा विषय नहीं

Mohd Rafatuddin Faridi

Publish: Dec 08, 2019 14:48 PM | Updated: Dec 08, 2019 14:48 PM

Ballia

बलिया में सहकारी बैंक के कायक्रम में पहुंचे थे मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा।

बलिया . यूपी के बलिया में प्रदेश के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा से जब मीडिया ने उन्नाव रेप केस के सम्बन्ध में मीडिया ने सवाल किया तो वह कन्नी काटते नजर आए और नमस्कार कहकर बातचीत खत्म कर दी। मंत्री जी उन्नाव रेप केस और लखनऊ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज जैसे सवालों से असहज दिखे।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

प्रदेश के सहकारता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा बलिया में जिला सहकारी बैंक की 42वीं निकाय की बैठक में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। यहां उन्होंने मीडिया के सवालों का सामना किया। सहकारिता के दिवालिया होने के सवाल का जवाब देते हुए कहा सहकारिता चार हजार करोड़ देती है तब जाकर गन्ना चीनी मिलें चलती हैं। इसके बाद उनसे उन्नाव रेप केस की पीड़िता को जलाकर मार डालने को लेकर सवाल हुए तो वह थोड़ असहज दिखे। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाएं दुखद हैं और नहीं होनी चाहिएं। अपराधी पर सक्षम तरीके से कार्रवाई हो रही है उन्हें दंड मिलेगा।

उन्नाव केस को लेकर लखनऊ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज किये जाने के सवाल को वह पूरी तरह से टाल गए। कहा कि ये हमारा विषय नहीं है इसके बाद और सवाल हुआ तो मंत्री जी ने हाथ जोड़कर नमस्कार कर लिया।

By Amit Kumar

[MORE_ADVERTISE3]