स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ओवैसी की पार्टी को यूपी में मिल रहा बड़ा समर्थन!, एक साथ सौ से अधिक लोग हुए पार्टी में शामिल

Ashish Kumar Shukla

Publish: Nov 17, 2019 15:02 PM | Updated: Nov 17, 2019 15:02 PM

Ballia

जिलाध्यक्ष को लोगों ने फूल मालाओं से लाद दिया, पार्टी के नेता ने कहा 2022 में जीतेंगे सिकदरपुर सीट

बलिया. यूपी की प्रतापगढ़ सीट पर हुए उपचुनाव में एआईएमआईएम जिस तरह से लोगों ने वोट दिया उससे साफ हो गया कि आने वाले दिनों में ये पार्टी भी यूपी में अपना दम दिखा सकती है। अब कुछ हो भी ऐसा ही रहा है। एआईएमआईएम का कई जिलों में संगठन पूरी मजबूती के साथ काम कर रहा है। इस दल का मानना है कि अगर पार्टी संगठन ने मजबूती से काम किया तो उसे कामयाबी हासिल होने में बहुत समय नहीं लगेगा।

खासकर बलिया जिले की एक तस्वीर सपा-बसपा समेत कई दलों के लिए चिंता बन गई है। दो दिन पहले यहां पर सिकंदरपुर इलाके के मोहल्ला बड्ढा स्थित मुड़िया पुर में एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष असगर बलयावी का पहली बार आगमन होना था। उनके आने को लेकर इलाके के कई मुस्लिम नेता एकजुट थे। लोगों में खूब उत्साह रहा। जैसे ही असगर यहां पहुंचे तो कार्यकर्तओं ने बहुत ही गर्मजोशी से अपने नेता का स्वागत किया। इतना ही नहीं एक सभा का भी आयोजन कर जनता के बीच में एआईएमआईएम की नीतियों के बारे में जानकारी भी दी गई।

सैकड़ों लोगों ने थामा पार्टी का दामन

एआईएमआईएम के लिए सबसे बड़ी खुशी की बात ये रही कि इस कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों ने एआईएमआईएम की सदस्यता हासिल कर लिया। साथ ही अभियान के तहत लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए तेजी से काम शुरू कर दिया गया।

अध्यक्ष ने कहा बूथ-बूथ पर दिखाएंगे दम

जिलाध्यक्ष असगर बलयावी ने कहा कि हम इस बात को समझ रहे हैं कि हमारी पार्टी आने वाले दिनों में सिकंदरपुर से जीत हासिल करेगी। एआईएमआईएम नेता ने कहा कि हमारी ताकत यूपी में तेजी से बढ़ रही है। इसे देखर सपा बसपा की नींद भी खतरे में पड़ गई है।

[MORE_ADVERTISE1]