स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

योगी आदित्यनाथ पहनते हैं इतने रुपये का कपड़ा, बीजेपी विधायक ने खोला राज

Mohd Rafatuddin Faridi

Publish: Sep 15, 2019 17:27 PM | Updated: Sep 15, 2019 17:27 PM

Ballia

यूपी के बलिया जिले की बैरिया सीट से भाजपा विधायक हैं सुरेन्द्र सिंह।

बलिया. भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेन्द्र सिंह जो अपने बयानों से सुर्खियों में बने रहते हैं, उनका ताजा बयान भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। उन्होने खुलासा किया है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कितने का कपड़ा पहनते हैं। उन्होंने यह दावा मीडिया के सामने किया है।

Surendra Singh

दो दिवसीय कृषि मेले का उद्घाटन करने पहुंचे बैरिया से बीजेपी विधाये सुरेन्द्र सिंह ने नेताओं को नसीहत दी है कि वो संसाधनों का कम से कम उपयोग करें। ताकि उन्हें देखकर जनता भी ऐसा ही करने के लिये प्रेरित हो। उन्होंने कहा है कि संसाधन का दुरुपयोग रोकना हर इंसान का फर्ज है। नेता, विधायक और मंत्रियों के पांच-पांच, छह-छह गाड़ियों के काफिले के साथ चलने पर सवाल उठाते हुए सलाह दी है कि मंत्रियों को तो सरकारी गाड़ियों का उपयोग भी कम से कम करना चाहिये।

इसी दौरान उन्होंने कहा कि हमारे सामने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक मिसाल हैं। महज 150 रुपये का कपड़ा पहनते हैं। यह हमारा सौभाग्य है कि 150 रुपये का वस्त्र धारण रने वाला मुख्यमंत्री हमारा नेतृत्व करता है। हमें उनका अनुकरण करने की कोशिश करनी चाहिये। नेता की साधना ही देश और समाज का सामर्थ्य बनता है।

By Amit Kumar