स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पूर्व मंत्री व बसपा नेता अंबिका चौधरी के भाई -भतीजे पर अपहरण का मुकदमा दर्ज

Ashish Kumar Shukla

Publish: Jul 30, 2019 08:23 AM | Updated: Jul 30, 2019 08:23 AM

Ballia

एक निजी कंपनी के इंजीनियर के अपहरण का आरोप, दो के खिलाफ केस एक को गिरफ्तार किया गया

बलिया. यूपी सरकार में पूर्व मंत्री और बसपा के दिग्गज नेता कहे जाने वाले अंबिका चौधरी के भाई सतीश चौधरी उर्फ नागा व उनेक बेटे सौरभ खिलाफ पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। जबकि बसपा नेता के भाई की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस का कहना है कि सतीश चौधरी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा। बतादें कि इसके पहले भी सतीश के खिलाफ भाजपा के नेता और यूपी सरकार में मंत्री उपेन्द्र तिवारी को गाली देने व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज है। सतीश की छवि जिले में मनबढ़ किस्म के लोगों जैसी मानी जाती है।

आरोप है कि पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी के चचेरे भाई सतीश चौधरी का फेफना थाना इलाके में होटल है। इस होटल की एसी ठीक करने के लिए गोरखपुर से एक निजी कम्पनी में कार्यरत आठ इंजीनियरों को 27 जुलाई को बुलाया गया था। आठ इंजीनियर होटल आये एयर कंडीशन को ठीक करने के बाद किसी अन्य होटल में ठहरने के लिए चले गये। कोतवाली थाना इलाके में तहरीर देकर पीड़ित इंजीनियर विशाल मणि त्रिपाठी ने बताया कि रविवार की रात होटल में सतीश चौधरी और उनके पुत्र सौरभ होटल पहुंचे और उनसे गाली-गलौज और मारपीट की, इसके बाद उनके साथी इंजीनियर सन्तोष साहनी का अपहरण कर लिया। उसे किसी निजी जगह पर ले जाकर बंधक बनाया गया। तहरीर के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हालांकि पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि होटल के जिस काम के लिए सतीश ने इन इंजीनियरों को बुलाया था उनके काम से सतीश संतुष्ट नहीं थे इसलिए उन्होने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।