स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पिता ने ही की थी ढ़ाई महीने के सहर्ष की हत्या, पूरी कहानी हैरान कर देगी

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Aug 06, 2019 09:22 AM | Updated: Aug 06, 2019 11:31 AM

Ballia

  • पत्नी ने पुलिस के सामने किया चौंकाने वाला खुलासा
  • चार दिन पहले पोखर में मिला था मासूम का शव

बलिया. ढाई महीने के सहर्ष की हत्या उसके पिता ने ही की थी, हत्या की वजह पति- पत्नी के बीच खराब रिश्ते और शक बनीं। चार दिन पहले पोखर से ढ़ाई महीने के सहर्ष का शव बरामद हुआ था, पुलिस मामले की जांच में जुटी थी, पूछताछ के दौरान मासूम की मां ने जो राज खोला, वह चौंकाने वाला था ।


नगरा थाना क्षेत्र के अतरौली करमौता निवासी सच्चितानंद ने दो जुलाई को नगरा थाने पर तहरीर दिया था कि मेरे ढाई माह पुत्र सहर्ष का एक जुलाई की रात अज्ञात तीन लोगो ने पत्नी सुनीता के पास से उठाकर लेकर चले गए। पुलिस तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल कर ही रही थी कि तीन जुलाई की सुबह मासूम का शव गांव के पोखरे ने मिला। शव मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। जिले से डीएम और एसपी घटना स्थल पर पहुंचे और पुलिस को तत्काल घटना का खुलासा करने का निर्देश दिए।


पुलिस घटना में बताए गए समय के अनुसार जांच पड़ताल की तो घटना संदिग्ध लगने लगी। पुलिस पति पत्नी से पूछताछ शुरू की तो मासूम के मां का दर्द छलक आया और वह पुलिस के सामने हत्या का राज उगल दी। मासूम की मां सुनीता ने बताया कि हमलोगों काफी दिनों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। जब मै शादी की बात की तो सच्चितानंद ने इंकार कर दिया । बाद में लोगों के समझाने बुझाने पर 13 जून 2018 को अरेंज मैरेज किया, तब मै ससुराल में आकर रहने लगी। मेरे पति हमेशा मेरे चरित्र पर शक करते थे। जब सहर्ष मेरे पेट में आया तभी से मेरे पति कह रहे कि मेरा बच्चा नहीं है। गर्भपात को लेकर दबाव बनाया गया, लेकिन मै तैयार नहीं हुई। जब सहर्ष पैदा हुआ और बार बार मेरे पति अपना बच्चा मानने से इंकार करते रहें। इसी बात को लेकर एक जुलाई की रात में पति पत्नी के बीच में विवाद हुआ और पिता ने बच्चे को ले जाकर गांव के पोखरे में फेक दिया। पत्नी के राजफाश खोलने के बाद पुलिस सच्चितानंद को पकड़ कर थाने ले आई और सोमवार को मासूम के हत्या के अपराध में चालान कर दिया।

 

BY- AMIT KUMAR