स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मजदूर नहीं आये तो भाजपा विधायक ने इंजीनियर के साथ मिलकर खुद उठवाईं ईंट की बोरियां

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Aug 25, 2019 17:41 PM | Updated: Aug 25, 2019 17:41 PM

Ballia

विधायक का यह कारनामा लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है ।

बलिया. अपने कारनामे और बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं। बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में निरीक्षण करने पहुंचे बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने इंजीनियर से ईंट से भरा उठवा दिया, हालांकि वह खुद भी इंजीनियर के साथ बोरे उठाने लगे। मजदूरों के नहीं आने के बाद विधायक ने इंजीनियर को यह सजा दी। विधायक का यह कारनामा लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है ।

दरअसल सोमवार को बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने जिले में बाढ़ की समस्या को देखते हुए मुआयना करने प्रभावित क्षेत्र में पहुंचे थे। कटान को रोकने के लिए विधायक खुद बोरे को अपने हाथों से बांध के बीच डालकर दया छपरा रिग बंधे को टूटने से बचाया। विधायक के साथ पुलिसकर्मी और इंजीनियर भी बोरे उठाते नजर आये। विधायक ने कहा यह हमारी विधानसभा की जनता है और इन्हें बचाना हमारा फर्ज है। वहीं जिले में बाढ़ की समस्या को देखते हुए एहतियात के तौर पर NDRF जवानों को अधिकारियों ने खास दिशा निर्देश जारी किये हैं।

वहीं मौके पर मजदूर के नहीं होने पर विधायक सुरेंद्र सिंह ने इंजीनियर को सजा के तौर पर ईंट के बोरे उठवाये। वहीं विधायक ने चुटकी लेते हुए कहा कि इंजीनियर एसी वाले हैं और वह देशी हैं, इंजीनियर सिर्फ एक बोरा उठा मौके से भाग निकले। वहीं ग्रामीणों ने इंजीनियर पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि हर साल नदी के जलस्तर में बढ़ोतरी होने के बाद यह समस्या होती है, मगर लापरवाही बरती जा रही है।

 

BY- AMIT KUMAR