स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शराब के नशे में धुत मरीज के तीमारदार आईसीयू में घुसे, डाक्टर ने ताना रिवाल्वर

Ashish Kumar Shukla

Publish: Jan 10, 2020 16:32 PM | Updated: Jan 10, 2020 16:32 PM

Ballia

डाक्टर औऱ तीमरदारों के बीच विवाद होता है और डाक्टर हाथ में रिवाल्वर लेकर लहराने लगता है

बलिया. जिले के एक निजी अस्पताल के डाक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में डाक्टर एक मरीज के परिजन पर रिवाल्वर तानते देखा जा रहा है। वीडियो में ये भी साफ दिख रहा है कि खुद को मरीज का तीमारदार बताने वाले कुछ लोग अस्पलाल के आईसीयू में जूता पहनकर घुस जाते हैं जिसे लेकर डाक्टर औऱ तीमरदारों के बीच विवाद होता है और डाक्टर हाथ में रिवाल्वर लेकर लहराने लगता है।

हालांकि पूरे मामले पर सीएमओ ने कहा है कि जांच के बाद अस्पताल पर कार्रवाई की जाएगी।
कोतवाली थाना क्षेत्र के कदम चौराहे के पास एक निजी अस्पताल है। यहां डाक्टर डी प्रसाद ड्यूटी पर तैनात थे। इसी समय आईसीयू मे तेनात किसी मरीज को देखने की बात कहकर कुछ लोग अस्पाताल में आ धमके।

इन लोगों ने डाक्टर से कहा कि उनका मरीज आईसीयू में है वो उसे देखन आये हैं। डाक्टर इनसे कुछ आगे की बात करता कि शराब के नशे में धुत ये लोग आईसीयू के वार्ड मे चले गये। इन लोगों ने डाक्टर से विवाद कर लिया। डाक्टर भी रिवाल्वर हाथ में लेकर लहराने लगा। हालांकि किसी तरह का कोई आगे विवाद नहीं बढ़ा।

न ही डाक्टर और न ही तीमारदार की तरफ से थाने में किसी तरह की तहरीर दी गई है। इसी बीच किसी ने पूरे घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। सीएमओ कहा कहना है कि जांच के बाद अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]