स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बोले बसपा विधायक उमाशंकर सिंह, जिन्हे हमारी पार्टी ने निकाल दिया उन्हे ही कई दलों ने अपनाया

Ashish Kumar Shukla

Publish: Jan 15, 2020 21:36 PM | Updated: Jan 15, 2020 21:36 PM

Ballia

एनआरसी को और सीएए को बसपा विधायक ने समाज को बांटने वाला कहा

बलिया. बुधवार को बसपा की सुप्रीमा मायावती के 64वें जन्मदिन पर बलिया में आयोजित एक कार्यक्रम में बसपा के विधायक ने भाजपा समेत कई विपक्षी दलों पर खूब हमला किया। जहां एनआरसी को और सीएए को बसपा विधायक ने समाज को बांटने वाला कहा तो वहीं बसपा के कई नेताओं को दूसरे दलों में शामिल होने पर कहा कि जिन लोगों को गलत कामों पर एक्शन लेते हुए पार्टी की मुखिया ने उन्हे दल से बाहर निकाला था वो आज दूसरे दलों की शोभा बन रहे हैं।

बसपा विधायक ने कहा कि जनता को बड़े-बड़े सपने दिखाकर सत्ता में आई भाजपा आज लोगों के लिए ही मुसीबत बन गई है। बेरोजगारी, शिक्षा स्वास्थ, मंहगाई समेत अनेको जनता से जुड़े मुद्दों पर बात करने के अलावा ये सरकार ऐसे मुद्दे की बात कर रही जो लोगों की परेशानियों को बढ़ाने का काम कर रहे हैं। उन्होने कहा अगर मेरी सरकार केंद्र में होती तो हम लोगो की बेरोजगारी दूर करने का काम करते लोगो का सुख दुख बांटने का काम करते भाजपा की सरकार में बड़ी बड़ी कंपनिया बंद हो गई है। पर इस पर कोई बात नहीं की जाती।

जनता का शोषण करने वाले अब सत्ता में

उमाशंकर सिंह ने कहा कि बसपा को सत्ता में रहते जिन लोगों ने गरीब जनता का शोषण करने का काम किया था उन्हे हमारी नेता ने पार्टी से बाहर कर दिया। वो नेता जो सालों तक गरीबों का हक मारते रहे उन्हे दलों ने अपना लिया आज वही लोग सत्ता में बैठे हैं वो भला जनता के हितों का खयाल कैसे कर सकते हैं। विधायक ने कहा कि आने वाले दिनों में फिर बसपा की सरकार प्रदेश में बनेगी।

[MORE_ADVERTISE1]