स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के फिर बिगड़े बोल, महिला डॉक्टर की कर दी शैतान से तुलना

Sarweshwari Mishra

Publish: Jul 11, 2019 14:35 PM | Updated: Jul 11, 2019 14:41 PM

Ballia

ये बीजेपी विधायक अपने विवादित बयानों से हमेशा चर्चा में रहते हैं, जानिए क्यूं महिला डॉक्टर को कह दिया शैतान

बलिया. अपने विवादित बयानों से चर्चा में बने रहने वाले यूपी बलिया के बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान देते हुए महिला डॉक्टर को शैतान और राक्षस कह डाला। कहा कि इस डॉक्टर ने डॉक्टरी की पढ़ाई जरूर पढ़ ली है। लेकिन जिसके मन मे इंसानियत और दिल में गरीबों के प्रति पीड़ा नहीं है वह शैतान और राक्षस है । उन्होंने कहा कि बलिया के सरकारी अस्पताल के अधिसंख्य डॉक्टर सेवा भाव और इंसानियत को भूल चुके हैं। इससे अच्छा तो हमारे क्षेत्र के सोनबरसा और बैरिया का सीएचसी अस्पताल है। श्री सिंह ने कहा कि सरकारी अस्पतालों में तो गरीब ही इलाज कराने आते हैं। अगर यहां इनका इलाज नहीं होगा तो किसका होगा। शिक्षा, स्वास्थ्य और सुरक्षा यह तीन चीजे देनी सरकार की जिम्मेदारी है और हमारी सरकार इसको मुहैया भी करा रही है, लेकिन अगर अस्पतालों में गरीबों के साथ डॉक्टर ऐसे होंगे तो जनता को सुविधा नहीं मिल पाएगी।


महिला डॉक्टर पर तंज कसते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा कि ऐसे ही चिकित्सकों के कारण हमारी सरकार को जितना यश मिलना चाहिए वह नहीं मिल पा रहा है। कहा कि हम सभी मिलकर बलिया मुख्यालय के इन दोनों अस्पतालों की दुर्व्यवस्था को दूर कर बिना तकलीफ के गरीबों को स्वास्थ्य सुविधाएं दिलाने में मदद करेंगे।

 

यह भी पढे़ं-

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने बोला कांग्रेस पार्टी के नेता को लेकर दिया विवादित बयान

 

Surendra Singh

दरअसल, बलिया जिला अस्पताल में मंगलवार को रिक्शा चालक की बहू नेहा इलाज के लिए आई थी। नेहा का 6 महीने का गर्भपात हो गया था जिसकी वजह से उसकी हालत बेहद खराब थी। अस्पताल में स्वास्थ्यकर्मियों द्वारा भर्ती करके प्राथमिक उपचार शुरू हो गया था। लेकिन जब ड्यूटी पर महिला डॉक्टर प्रियंका आई और मरीज को देखते ही रेफर कर दिया। महिला गरीब परिवार से थी । उसकी सास डॉक्टर से विनती करने लगी और अपने स्थिति बताई । उसका कहना था कि वह आर्थिक रूप से कमजोर है और बाहर नहीं ले जा सकती । लेकिन डॉक्टर ने उनकी एक नहीं सुनी। नेहा के परिवार वाले थक हारकर बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह के यहां जाकर बहु को बचाने की गुहार लगी।

यह भी पढे़ं-

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने मीडिया को बताया दलाल, कहा पैसा लेकर छापी जा रही निगेटिव खबरें

 


विधायक ने डीएम और सीएमओ को इसकी सूचना देकर महिला के इलाज की मांग की। जिसके बाद महिला को जिला अस्पताल में भर्ती करके इलाज किया गया । जिसे गुरूवार को देखने पहुंचे बैरिया विधायक ने महिला डॉक्टर प्रियंका को खरी-खोटी सुनाते हुए राक्षस और शैतान से तुलना कर दी।

BY-Amit Kumar