स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भाजपा नेता ने सपा-बसपा गठबंधन और कांग्रेस पर दिया विवादित बयान, कहा-ये लोग जेल गए है या जेल जाने वाले है

Sarweshwari Mishra

Publish: May 02, 2019 10:16 AM | Updated: May 04, 2019 16:31 PM

Ballia

केंद्रीय मंत्री पासवान ने मंच से सपा, बसपा,और कांग्रेस पर निशाना साधा

बलिया. यूपी के बलिया लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह मस्त के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री एवं लोक जन शक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान ने मंच से सपा-बसपा गठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा कि गठबंधन में कौन है प्रधानमंत्री का उम्मीदवार पता ही नहीं है। हमारे यहा एक प्रधान मंत्री मोदी हैं । केंद्रीय मंत्री पासवान ने मंच से सपा, बसपा,और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि या तो ये लोग जेल गए है या जेल जाने वाले है ।


कहा कि हमारे यहां एक प्रधानमंत्री मोदी हैं। मगर वहां (गठबंधन) सबको टूटा-फूटा बताते हुए कह दिया कि देश चोचों का मुरब्बा नहीं है। मतगणना से पहले ही बीजेपी प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह मस्त को मंच पर ही माला पहनाकर जीत का ऐलान कर डाला।


मगर वहां (गठबन्धन) सबको टूटा फूटा बताते हुए कह दिया की देश चोंचों का मुरब्बा नहीं है। मतगणना से पहले ही बीजेपी प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह मस्त को मंच पर ही माला पहना कर जीत का ऐलान कर डाला।वही रामविलास पासवान ने मंच से संबोधन करते हुए मतगणना की तारीख को ही भूलकर मतदान की तारीख बता दिया।

वहीं मायावती को गठबंधन का प्रधानमंत्री बनाने के मंशा पर तंज कसते हुए पासवान ने कहा कि मायावती कैसे प्रधानमंत्री बन जाएगी। जब खुद चुनाव ही नहीं लड़ रही है तो उछल कर बन जाएंगी क्या। केंद्रीय मंत्री यही नही रुके बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला बोलते हुए देश के मतदाताओं को आगाह करते हुए कहा कि ये आप को कहा जाकर बेच देगी किसी को पता नही है। वहीं मायावती के द्वारा सवर्णो के खिलाफ बनाये गए पुराना नारा," तिलक तराजू और तलवार इनको मारो जुते चार"। तो अब क्यों ब्राम्हण को टिकट देकर सपोर्ट कर रही है। पहले तो कहती थी कि इनको जूता मारो।