स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नितिन गडकरी ने बस सेवा को लेकर सीएम योगी पर कसा तंज, गंगा सफाई को लेकर राजीव गांधी पर भी साधा निशाना

Sarweshwari Mishra

Publish: May 11, 2019 14:00 PM | Updated: May 11, 2019 14:00 PM

Ballia

कहा 1984 में हुई थी गंगा सफाई की बात औऱ आज प्रियंका गांधी पी रही गंगा का पानी

बलिया. यूपी के बलिया में केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने बीजेपी प्रत्यशी वीरेंद्र सिंह मस्त के समर्थन में आयोजित जनसभा में मंच से बोलते हुए अपने ही पार्टी के यूपी के योगी सरकार के परिवहन विभाग की बसों की तुलना महाराष्ट्र सरकार की बसों से करते हुए योगी सरकार की खस्ता हाल बसों पर तंज कसते हुए कहा कि हमारे यहां की बस उत्तरप्रदेश की बस जैसी नही है हमारे नागपुर में 35 एयर कंडीशन बसें है जो इथेनॉल से चलते है और उत्तरप्रदेश की बसे ऐसी है जिसमे हॉर्न छोड़कर सब बजता है।


वही केंद्रीय मंत्री गडकरी ने गंगा सफाई को लेकर राजीव गांधी पर साधा निशाना कहा कि 1984 में राजीव गांधी ने कहा था कि गंगा की सफाई करेंगे और इसके लिए अभियान भी चलाया लेकिन पिछले कुम्भ में मारिसस के प्रधानमंत्री कुम्भ में आये थे तो गंगा का पानी इतना गंदा था कि स्नान किए बिना ही वापस चले गए। आए तो मगर इसबार प्रियंका गांधी बार-बार गंगा का पानी पी रही थी लेकिन अगर हम गंगा का पानी निर्मल और अविरल नहीं करते तो प्रियंका जी आप पानी कैसे पीती और अगर हम इलाहाबाद से वाराणसी तक जलमार्ग नहीं बनाते तो आप नाव पर बैठ कर कैसे चलतीं।


नितिन गडकरी ने बलिया से प्रत्याशी लिए जनता से अपील करते हुए कह डाला कि आप चिंता मत करिए वीरेंद्र सिंह के गारंटर के रूप में मैं आया हूं इनके लिए जो बलिया की बुलेट ट्रेन है जिसमे मोदी जी का इंजन लगा हुआ है मैं अपना करेंट देकर ऐसे दौड़ाऊंगा दिल्ली की ओर की जो 50 साल में नही हुआ वो 5 साल में होगा।

BY- Amit Kumar