स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बाइक चोर गिरोह का सदस्य बोला, हां मैं इस पॉलिटिकल पार्टी में था, लेकिन अब इस्तीफा दे चुका हूं

Mohd Rafatuddin Faridi

Publish: Sep 09, 2019 17:55 PM | Updated: Sep 09, 2019 17:55 PM

Ballia

बाइक चोर गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार, एक की बाइक पर लिखा था इस पार्टी का नाम

बलिया में पुलिस ने मुखबिरों की मदद से बाइक चोर गैंग को गिरफ्तार किया है।

बलिया. यूपी के बलिया में पुलिस ने मुखबिरों की मदद से बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने बाइक चोरों के एक ऐसे गिरोह को पकड़ा है जो यूपी से बाइक चुनाकर बिहार ले जाकर बेचते थे। चोरी की गयी इन गाड़ियों का इस्तेमाल चुनाव प्रचार में किया जाता था। पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद वह इनसे जुड़े और लोगों को भी दबोचेगी। उधर पकड़े गए एक आरोपी ने मीडिया के सामने कबूल किया कि वह पहले बसपा में था, लेकिन अब वह इस्तीफा दे चुका है।

बलिया पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ ने बताया कि मुखबिर की पुलिस ने यह कार्रवाई मुखबिर की सूचना के आधार पर की। रसड़ा में घेराबंदी कर छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके पास से पांच बाइक और एक तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है। पूर्व में चोरी की गयी एक गाड़ी भी लावारिस हालत में बरामद की गयी है। गैंग का सरगना सोमारू बक्सर बिहार का रहने वाला है। उसके अलावा रसड़ा का भगवान राजभर, धीरज तिवारी, हरिशंकर यादव, अजय उर्फ अब्दुल अजीज, जावेद कुरैशी अरेस्ट किया गया है।

एसपी ने बताया कि एक बाइक पर किसी राजनैतिक पार्टी का नाम लिखा है, हो सकता है कि चेकिंग से बचने के लिये उसने ऐसा किया हो, इसकी जांच की जा रही है।

उधर पकड़े गए एक आरोपी भगवान राजभर से जब मीडिया ने पूछा कि आप किस पार्टी में हैं तो उसने कहा कि मैं पहले बसपा मे था, लेकिन अब इस्तीफा दे चुका हूं। उसने दावा किया कि उसने गाड़ी खरीदी थी और उसे यह पता नहीं था कि गाड़ी चोरी की है।

By Amit Kumar