स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मामूली विवाद में जमशेद व दर्जनों लोगों ने एक परिवार पर किया हमला, वृद्द को पीटकर मार डाला, तीन घायल

Ashish Kumar Shukla

Publish: Nov 02, 2019 22:05 PM | Updated: Nov 02, 2019 22:05 PM

Ballia

मामूली विवाद में जमशेद व दर्जनों लोगों ने एक परिवार पर किया हमला, वृद्द को पीटकर मार डाला

बलिया. जिले के सिकंदरपुर थाना इलाके में मामूली विवाद में एक वृद्द की हत्या का मामला सामने आय़ा है। हमलावरों ने दो बच्चों को बुरी तरह से पीटकर जख्मी कर दिया है।

बतादें कि इलाके के काजीपुर गांव में छठपूजा की शाम को गांव का ही रहने वाला सोनू चौरसिया बाजार में सड़क के किनारे खड़ा था। कहीं से लौट रहे जमशेद की बाइक सोनू को टक्कर लग गई। चोट लगने के कारण दोनों के बीच बातकही शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनों ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी दे दी। विवाद शांत होने के बाद सोनू और जमशेद दोनों अपने-अपने धर आ गये।

जमशेद अपने घर पहुंचकर पास-पड़ोस वालों को घटना की जानकारी दी। सारे लोग गुस्से में सोनू और उसके परिवार पर हमले का फैसला कर लिया। जमशेद के सात पहुंचे दर्जनों लोगों ने सोनू के परिवार पर हमला बोल दिया। हाथों में लाठी डंडे लिए इन लोगों ने गोविंद चौरसिया पुत्र लक्ष्मण 12 वर्ष, वीरेंद्र चौरसिया पुत्र लक्ष्मण 23 वर्ष, सोनू पुत्र लक्ष्मण 18 वर्ष को पीटकर घायल कर दिया।

परिवार पर हमला होते देख घर में रहने वाले बुजुर्ग रामधारी चौरसिया 75 भी रोने की कोशिश करने लगे। लेकिन हमलावरों ने उनपर भी हमला कर दिया। इस हमले में रामधारी की मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपी फरार बताये जा रहे हैं। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने लोगों के तलाश शुरू कर दिया है।

ताजिया को लेकर पहले भी हुआ था विवाद

इलाके के लोग बताते हैं के इस विवाद की जड़ में पहले का विवाद ही है। जो ताजिया निकलने को लेकर हुआ था। बताया जा रहा है कि ताजिया निकलने को लेकर भी जमशेद और चौरसिया दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने हो गये थे। अगले दिन ग्राम प्रधान द्वारा बैठक कर आपस में सुलह समझौता करा दिया गय़ा था। अब एक बार इस विवाद में जान ही चली गई है। हालांकि तनाव को देखते हुए यहां भारी संख्या में फोर्स की तैनाती कर दी गई है।

[MORE_ADVERTISE1]