स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पाईप लाईन की खुदाई के गड्ढों को शीघ्र भरवाए

Mukesh Yadav

Publish: Sep 16, 2019 20:37 PM | Updated: Sep 16, 2019 20:37 PM

Balaghat

टीएल बैठक में कलेक्टर ने दिए अधिकारियों को निर्देश

बालाघाट. प्रत्येक सोमवार को होने वाली बैठक की कड़ी में 16 सितम्बर को टीएल बैठक का आयोजन किया गया था। कलेक्टर दीपक आर्य ने बैठक में विभिन्न योजनाओं की प्रगति की समीक्षा करने के साथ ही अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। बैठक में जिला पंचायत सीईओ रजनी सिंह, सहायक कलेक्टर अक्षय तेम्रावाल, अपर कलेक्टर शिवगोविंद मरकाम एवं अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद थे।
बैठक में सबसे पहले सीएम हेल्पलाईन एवं मुख्यमंत्री जनअधिकार कार्यक्रम में प्राप्त आवेदनों की समीक्षा की गई। अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि सीएम हेल्पलाईन एवं मुख्यमंत्री जनअधिकार कार्यक्रम में प्राप्त आवेदनों का त्वरित निराकरण करें। इसमें किसी भी तरह की लापरवाही नहीं होना चाहिए।
कलेक्टर आर्य ने बैठक में मुख्य नगर पालिका अधिकारी बालाघाट को निर्देशित किया कि वे नगरीय क्षेत्र बालाघाट की सड़कों में अधिक वर्षा के कारण हुए गड्ढों को शीघ्र भरवाएं और पाईप लाईन की खुदाई के लिए किए गए गड्ढों का भी शीघ्र भरवाए। बैठक में सड़कों का कार्य कराने वाले सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि जिन सड़कों को अधिक वर्षा के कारण नुकसान पहुंचा है, उनकी मरम्मत व सुधार का कार्य शीघ्र प्रारंभ करें।