स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बोलेरो वाहन में ५२ पेटी शराब ले जाते पुलिस ने तीन को पकड़ा

Mukesh Yadav

Publish: Aug 12, 2019 21:11 PM | Updated: Aug 12, 2019 21:11 PM

Balaghat

जिले के चांगोटोला थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध रूप से बोलेरो वाहन में परिवहन की जा रही 52 पेटी देशी और विदेशी शराब जब्त की है।

बालाघाट. जिले के चांगोटोला थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध रूप से बोलेरो वाहन में परिवहन की जा रही 52 पेटी देशी और विदेशी शराब जब्त की है। पुलिस ने शराब के साथ वाहन चालक नीलापार लीला चौक जामुल दुर्ग हाल मुकाम उगली निवासी टिकेश्वर साहू (२९), विनयसिंह और विमल ओझा को पकड़ा गया। जिनके खिलाफ धारा 279 भादवि 34(2) आबकारी एक्ट के तहत मामला कायम किया।
पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली बोलेरो वाहन क्रमांक सीजी 04 एचक्यू 8300 के पीछे भर कर शराब छत्तीसगढ़ ले जाया जा रहा है। पुलिस ने सूचना पर पचपेढी वैशाली ढाबे के पास वाहन को रोका। जिसमें जांच करने पर ५० पेटी विदेशी शराब गोवा व २ पेटी देशी प्लेन शराब जब्त की गई।
गौरतलब हो कि २ अगस्त की रात अवैध रूप से विदेशी शराब भरकर जा रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर परसाटोला बैहर के पास पलट गया था। ट्रक पलटने के बाद उसमें आग लग गई थी। पुलिस को मौके से करीब 9,00000 रुपए की शराब बरामद की गई थी। जिसकी जांच अभी भी पुलिस द्वारा की जा रही है लेकिन अब तक पुलिस के पास कोई ठोस जानकारी नहीं है।
इनका कहना है
पुलिस ने छत्तीसगढ़ नंबर के बुलेरो वाहन को पकड़ा है। जिसमें विदेशी व देशी शराब की कुल 52 पेटी भरी हुई थी। इस मामले में वाहन चालक सहित तीन लोगों को पकड़ा है। पुलिस आबकारी एक्ट के तहत मामला कायम कर जांच कर रही है। जांच के बाद पता चल पाएगा कि शराब परिवहन कहां किया जा रहा था।
श्याम कुमार मेरावी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक