स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

आतंकवादी विचारधारा पर अंकुश लगाने मुस्लिम संगठन ने सौंपा ज्ञापन

Mukesh Yadav

Publish: Oct 19, 2019 20:54 PM | Updated: Oct 19, 2019 20:54 PM

Balaghat

मप्र में एक बार फिर सिमी की तरह आतंकवादी विचारधारा को परोसकर मुस्लिम समाज के युवाओं को गुमराह करने काम किया जा रहा है।

बालाघाट। मप्र में एक बार फिर सिमी की तरह आतंकवादी विचारधारा को परोसकर मुस्लिम समाज के युवाओं को गुमराह करने काम किया जा रहा है। विगत दिनों सिवनी में मुल्ला हारून उमरी और उसके सहयोगियों द्वारा एक वीडियो वायरल किया गया। जिसमें आतंकवादी विचारधारा को प्रसारित करने का काम उक्त लोगों द्वारा किया गया। प्रदेश में मुस्लिम लोगों को गुमराह करने वाले ऐसे वीडियों को लेकर मुस्लिम समाज स्वयं विरोध में खड़े होकर कार्रवाई की मांग कर रहा है। जिसे लेकर मुस्लिम समाज के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के नाम ज्ञापन पुलिस प्रशासन को सौंपा और ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की।
ज्ञापन सौंपने पहुंचे ईमान तंजीम के प्रदेश संगठन मंत्री हाजी शोएब खान ने कहा कि सिवनी में मुल्ला हारून उमरी और उसके सहयोगियों द्वारा जारी एक विडियो में आतंकवादी विचारधारा को प्रसारित करने का काम किया है, जिसका पूरा मुस्लिम समाज निंदा करता है।
ज्ञापन सौंपने के दौरान ईमान तंजीम के प्रदेश संगठन मंत्री हाजी शोएब खान के साथ मुस्लिम वेलफेयर सोसायटी, जमाते अहले सुन्नत कमेटी, यंग ताज कमेटी, गुलशने आला हजरत कमेटी, मुस्लिम एजुकेशनल और कल्चरल सोसायटीख् अहले सुन्नत वक्फ प्रोटेक्शन काउंसिल, जमात रजा ए मुस्तफा कमेटी, गुलामाने फारूख, आजम कमेटी, सुन्नी युथ फोर्स और रजा एक्शन कमेटी के पदाधिकारी और सदस्य मौजूद थे।