स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नगर परिषद बालाघाट और पुलिस बालाघाट ने जीता मैच

Mukesh Yadav

Publish: Oct 19, 2019 21:20 PM | Updated: Oct 19, 2019 21:20 PM

Balaghat

स्व. हनी विश्वास जिला स्तरीय लेदर बॉल क्रिकेट टूनार्मेंट का दुसरा दिन

बालाघाट। श्रमजीवी संघ एवं रॉयल क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में स्व. हनी विश्वासन स्मृति लेदर बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन मुलना मैदान में किया जा रहा है। प्रतियोगिता के दुसरे दिन के क्रिकेट शुभारंभ अवसर पर अतिथि अधिवक्ता हाईकोर्ट जबलपुर आलोक मिश्रा, दिनेन्द्र सोनवाने, विश्वास पलिया, निरज तिवारी, पीआर भैरम के आतिथ्य में खिलाडिय़ों से परिचय कर खेल का प्रारंभ किया गया।
मैच दो चरणों में खेला जा रहा है। प्रथम चरण में नगर परिषद बालाघाट और केवलारी के बीच मैच का प्रारंभ हुआ। जिसमें केवलारी ने टास जीत कर नगर पालिका परिषद बालाघाट को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। नपा ने २० ओवर में अपने सभी विकेट खोकर १६६ रन बनाए। नपा की ओर से आकाश श्रीवास्तव ने ३१ रन, राहुल सोनी ने २४ रन, अनिल कामली ने २७ रनों का योगदान दिया। निधारित लक्ष्य का पीछा करने उतरी केवलारी रन १३४ रन पर आलाआउट हो गई। ३२ रन नगरपालिका परिषद ने मैच जीता। नगरपालिका की ओर से मुद्दसर खान ने २ विकेट लिए, अमित अग्रवाल ने २ विकेट का योगदान रहा।
पुलिस बालाघाट ने मारी बाजी
दोपहर के दुसरे चरण के मैच के शुभारंभ अवसर पर जिला खेल अधिकारी अरविंद राणा, प्रो. एसके सक्सेना मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। वहीं दुसरे चरण के मैच खेलने उतरी मॉयल नागपुर और पुलिस बालाघाट, जिसमें टॉस मॉयल नागपुर ने जीता जहां बल्लेबाजी करने उतरी मॉयल ने ८ विकेट पर ११८ रन १८ ओवर में बनाई। वहीं विशेष ने ३७ और प्रणय ने २५ रन बनाए। निर्धारित लक्ष्य का पीछा करने उतरी पुलिस बालाघाट की टीम ने १ विकेट खोकर ११९ रन व ९ विकेट से मैच जीता। वही पुलिस बालाघाट की ओर से पियूष नेवारे ने ६३ रन व नितेश वायीकर ने ३७ रनों का योगदान दिया।
इनके बीच मैच आज
१९ अक्टूबर को प्रथम चरण में लालबर्रा और नैनपुर व दूसरे चरण में भरवेली और तिरोड़ा के मध्य मैच खेला जाएगा। प्रतियोगिता में एम्पायर राजू राजूलकर, सलीम खान, नितेश जलखेश्वर और स्कोरर में योगेश बिसेन की मुख्य भूमिका रही।