स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मप्र ने पहला मैच तो मुम्बई ने दूसरा मैच जीता

Mukesh Yadav

Publish: Apr 01, 2018 20:39 PM | Updated: Apr 01, 2018 20:39 PM

Balaghat

रुलर क्रिकेट फेडरेशन कप का आयोजन अब अंतिम पडा़व की अग्रसर हो रहा है।

बालाघाट। इंडियन 20-20 क्रिकेट फेडरेशन एवं मप्र श्रमजीवी संघ के संयुक्त तत्वाधान में रुलर क्रिकेट फेडरेशन कप का आयोजन अब अंतिम पडा़व की अग्रसर हो रहा है। 1 अप्रैल को दो मैच खेले गए। जहां पहला मैच मुम्बई और मप्र के बीच गया गया। जहां मप्र ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्र रक्षण करने का निर्णय लिया और मुम्बई को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आंमत्रित किया। जहां मुम्बई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए।
वहीं मैच की दूसरी पारी खेलने मैदान में उतरी मप्र की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 19 ओवरों में 9 विकेट खोकर 154 रन बना लिए और मैच जीत लिया। दिनेश वासनिक मैन ऑफ द मैच चुने गए।
रविवार का दूसरा मैच मुम्बई और तेलंगाना के बीच खेला गया। तेलंगाना ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। मुम्बई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 186 रन बनाए। जवाबी पारी खेलने मैदान में उतरी तेलंगाना की टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 179 पर सिमट गई। मुम्बई ने 7 रनों से मैच जीत लिया।
ये रहे अतिथि
खेले गए में मैच में बतौर अतिथि के रूप में आईटीसीएफ डायरेक्टर नरेश गिरधर, आईटीसीएफ फाउंडर सेकेट्ररी पीयूष राणा, मैनेजर अजय सेन व इन्द्रजीत भोज, ओमेन्द्र बिसेन, शंकर कनौजिया, शुभम मेश्राम मंचासीन थे। जिनकी उपस्थिति में रूलर कप प्रतियोगिता के दूसरे पुल के दो मैच खेले गए।
तेलंगाना और मुम्बई के बीच मैच आज
आयोजनकर्ता भोज ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को भी दूसरे पुल के तीसरे दिन दो मैच खेले जाएंगें। पहला मैच मप्र और तेलंगाना के बीच खेला जाएगा वहीं दोपहर दूसरा मैच मप्र और मुम्बई के बीच होगा। आयोजनकर्ता ने अन्य सहयोगी कर्ताओ ने खेलप्रेमी जनता से उपस्थिति की अपील की है।

चार के पास से २७ लीटर शराब जब्त
बालाघाट. लालबर्रा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध शराब बिक्री करते चार व्यक्तियों को पकड़ करीब २७ लीटर देशी व कच्ची शराब जब्त की है।
पुलिस ने बताया कि ३१ मार्च को अलग-अलग चार स्थानों पर दबिश देकर अवैध देशी व कच्ची शराब जब्त की गई। जिसमें खमरिया निवासी नारायण कलार के पास से ११ पाव देशी शराब व बल्हारपुर निवासी प्रकाश पिता बुधन सैय्याम (४०) के पास से ६ लीटर कच्ची शराब जब्त की। इसी तरह कंटगा निवासी ज्ञानीराम उइके (५०) के पास से ५ लीटर कच्ची शराब, सेलवा निवासी प्रभुदयाल ढीमर (३८) पास से ५ लीटर कच्ची शराब जब्त की गई। पुलिस ने सभी के खिलाफ धारा ३४ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।