स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Cow Death In Shrawasti : श्रावस्ती में 8 गौवंशो की मौत, मचा हड़कंप, विधायक ने दिये 51000 रुपये और कही ये बात

Akansha Singh

Publish: Jul 16, 2019 10:57 AM | Updated: Jul 16, 2019 13:59 PM

Bahraich

Cow Death in Shrawasti : जिले के इकौना इलाके के अकबरपुर ग्राम पंचायत में संचालित गौशाला में 8 गौवंशों की मौत से हड़कंप मच गया है।

श्रावस्ती. जिले के इकौना इलाके के अकबरपुर ग्राम पंचायत में संचालित गौशाला (Gaushala) में 8 गौवंशों की मौत से हड़कंप मच गया है। गौवंशों की मौत की खबर सुनकर स्थानीय बीजेपी विधायक अपने दल बल के साथ गौशाला पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया और मृत गौवंशो का पोस्टमार्टम कराने को कहा। यही नहीं गौशाला में सुधार के लिए विधायक ने 51000 रुपये भी दिए। गौवंशों की मौत के बाद प्रशासन की नींद टूटी और जिले के डीएम सहित अन्य अधिकारी भी gaushala पहुंचे। विधायक ने सीवीओ को कहा कि यहां प्रतिदिन दो डॉक्टरों की ड्यूटी लगायें जो यहां हर दिन आकर बीमार गौवंशो का इलाज करे।


इसके साथ ही बीजेपी विधायक राम फेरन पांडेय ने पत्रकारों का भी शुक्रिया अदा किया और अधिकारियों से कहा कि हमे पत्रकारों की बातों का बुरा नहीं मानना चाहिए। ये हमे हमारी कमियों को याद दिलाते हैं। जिसे हमें दूर करके इनका शुक्रिया अदा करना चाहिए। वहीं इलाके के लोगों की मानें तो गौवंशो की मौत प्रशासन के आंकड़ों से अधिक हुई है। गौशाला में सही से गौवंशों की देख रेख नहीं होती है जिसके कारण धीरे धीरे गौवंश कमजोर हो जाते हैं और बीमारी का शिकार होकर मर रहे हैं। वहीं इस संबंध में जिलाधिकारी ओ.पी. आर्य ने बताया कि गौशाला में गौवंशो की मौत की सूचना मिली थी मैं स्वयं मौके पर गया था। एसडीएम साहब और सीवीओ सहित अन्य लोग भी थे। कुछ गौवंशो की मौत हुई है पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।