स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

देखते ही देखते आग का गोला बन गए ट्रक, चालक झुलसा दो ट्रकों में हुई भिड़ंत

Narottam Sharma

Publish: Sep 16, 2019 22:54 PM | Updated: Sep 16, 2019 22:54 PM

Bagru

Accident on Jaipur Ajmer Highway :— बगरू के पास देवलिया बस स्टैण्ड की घटना। रविवार देर रात हुआ हादसा। राजमार्ग पर जलते ट्रक देखकर ठहर गए लोग। यातायात हुआ बाधित Traffic interrupted, ग्रामीणों व पुलिस ने मशक्कत कर आग पर पाया काबू।

बगरू. जयपुर-अजमेर राजमार्ग (Jaipur-Ajmer Highway) स्थित देवलिया स्टैंड के पास रविवार देर रात दो ट्रकों की भिड़ंत में एक ट्रक में आग लग गई वहीं चालक केबिन के अन्दर फंस कर गंभीर घायल हो गया। सूचना पर पहुंची दमकल ने आधा घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। एम्बुलेंस के ईएमटी नवीन कुमार ने बताया कि रविवार रात करीब साढे दस बजे अजमेर की ओर से ट्रक सीमेंट भरकर जयपुर जा रहा था। इसी दौरान आगे चल रहे ट्रक के चालक ने अचानक ब्रेक लगा (Truck driver suddenly applied brakes) दिए जिससे ट्रक उससे टकरा गया। हादसे के बाद ट्रक चालक गोपाललाल शेखावत निवासी ब्यावर केबिन के अंदर फंसकर गंभीर घायल हो गया।

ट्रक में लगी आग
हादसे के बाद ही क्षतिग्रस्त ट्रक में आग भी लग (Truck also caught fire) गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से घायल चालक को बाहर निकालकर जयपुर भेजा। वहीं दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया। इस दौरान कुछ देर के लिए यातायात भी बाधित हो गया। यातायात बाधित होने से अन्य वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं बीच राजमार्ग पर ट्रक में आग देखकर हर कोई भयभीत हो गया। बाद में पुलिस ने आग पर काबू पाया तब जाकर लोगों ने राहत ली।

इधर, दहमीबालाजी कट पर भी हादसा
दहमीबालाजी कट पर सोमवार तड़के अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बाइक चालक घायल हो गया। जानकारी के अनुसार सोमवार तड़के साढ़े पांच बजे बाइक सवार दहमीबालाजी कट से रीको की ओर जा रहा था। तभी अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से बाइक सवार नाथूलाल घायल हो गया। हादसे के बाद अनेक लोग मौके पर एकत्र हो गए और घायल को संभाला।