स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Robbery: ट्रांसपोर्ट के ट्रक से लूटा गया माल बरामद

Teekam Saini

Publish: Sep 17, 2019 19:58 PM | Updated: Sep 17, 2019 19:58 PM

Bagru

Goods recovered....रामपुरा-डाबड़ी में एक मकान पर दी दबिश

चौमूं (Robbery). पुलिस की स्पेशन टीम ने सोमवार रात दिल्ली से गुजरात जा रहे सामान से भरे एक ट्रक से लूटे (Robbery) माल को ग्राम रामपुरा-डाबड़ी स्थित एक मकान में दबिश (Police) देकर लाखों का माल बरामद (Goods recovered) किया है।
थाना प्रभारी हेमराज गुर्जर ने बताया कि थाने की स्पेशल टीम के कांस्टेबल ख्यालीराम व राकेश यादव को सूचना मिली थी कि रामपुरा-डाबड़ी स्थित एक मकान में एक ट्रक से लूटकर लाया गया सामान खाली हो रहा है। जिस पर वे दोनों मौके पर पहुंचे और मकान से लूटा (Robbery) गया माल बरामद (Goods recovered) किया। थाना प्रभारी गुर्जर ने बताया की दिल्ली से गुजरात जा रहे ट्रांसपोर्ट के एक ट्रक को शाहजहांपुर के पास जयपुर निवासी पवनकुमार व एक अन्य व्यक्ति ने रुकवाया। इसके बाद में ट्रक के चालक और परिचालक को गच्चा देकर ट्रक को ले उड़े (Crime news) और ट्रक में भरा माल थाना इलाके के रामपुरा डाबड़ी में एक मकान में खाली करके ट्रक को सीकर के रानोली टोल प्लाजा के पास खड़ा कर दिया, जहां से ट्रक को रानोली पुलिस ने बरामद कर लिया है। इधर, चौमूं पुलिस ने लूटा गया माल बरामद कर (Goods recovered) रानोली थाना पुलिस को सूचना दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि जहां पर माल उतारा गया है वह मकान बुद्धिष्ठ गोठवाल का है। जिसे मोहन यादव नाम के एक शख्स ने किराए पर ले रखा है। पुलिस मोहन यादव की तलाश में जुटी है। गुर्जर ने बताया कि इस लूट (Robbery) के खेल में एक बड़े गिरोह (Robbery gang) का शामिल होने जताया है।
पहले भी हो चुकी है घटना
थाना प्रभारी ने बताया कि 11 सितम्बर को दिल्ली से महाराष्ट्र सामान से भरे जा रहे ट्रक को बदमाशों ने बसवा बांदीकुई दौसा के पास ट्रक से सामान लूटने (Robbery) की घटना हो चुकी है। ऐसे में पुलिस अनुमान लगी रही कि यह मामले के किसी बड़े गिरोह (Robbery gang) से मार जुड़े हुए है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मकान मालिक बुद्धिष्ठ से भी पूछताछ कर रही है।