स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

train accident: पहली ट्रेन से बचा, दूसरी ने छीनी जीवन लीला

Teekam Saini

Publish: Sep 20, 2019 00:16 AM | Updated: Sep 20, 2019 00:16 AM

Bagru

suicide by jumping ahead of train ट्रेन के आगे छलांग लगाकर युवक ने की आत्महत्या

कालवाड़/सिंवार मोड़ (train accident). जयपुर-फुलेरा रेलवे लाइन के सिरसी के हाथोज फाटक के पास गुरुवार दोपहर को एक युवक ने जबलपुर एक्सप्रेस ट्रेन (train accident) के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कांवटिया अस्पताल भिजवाया। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।
कनकपुरा आरपीएफ चौकी एएसआई त्रिलोक चंद ने बताया कि मृतक की शिनाख्त कुशल पारीक (20) पुत्र अनिल पारीक निवासी सोडाला जयपुर के रूप में हुई। गुरुवार को उसका शव जयपुर-फुलेरा रेलवे लाइन (Railway track) के सिरसी के हाथोज फाटक के पास पडा मिला। सूचना पर कनकपुरा आरपीएफ चौकी एएसआई त्रिलोक चंद गोठवाल, करधनी के हैड कांस्टेबल मनोज कुमार व थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर इसकी सूचना परिजनों को दी। पुलिस को रेलवे ट्रेक (Railway track) के पास मृतक की बाइक भी मिली है। पुलिस ने शव को एम्बुलेंस की सहायता से कांवटिया अस्पताल में भिजवा दिया है। जहां चिकित्सकों ने मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों का सौंप दिया। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट (Suicide note) नहीं मिला। जिस कारण आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।
एक बार बचा, फिर की आत्महत्या
आसपास के लोगों ने बताया कि गुरुवार को कुशल अपनी बाइक लेकर हाथोज फाटक के पास पहुंचा। उसने अपनी बाइक को रेलवे लाइन के पास खड़ी की और फुलेरा की तरफ से आ रही ट्रेन से आकर आत्महत्या करने की कोशिश (suicide attempt) की, लेकिन हाथ में चोट लगकर वह बच गया। इसकी बाद वह बाइक लेकर आगे थोड़ी दूर आगे जाकर रूक गया। यहां उसने जबलपुर एक्सप्रेस ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली। रेलकर्मियों ने इसकी सूचना पुलिस व आरपीएफ को दी।