स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिस ने ट्रांसपोर्ट के ट्रक से लूटा हुआ लाखों का माल किया बरामद

Ramakant Dadhich

Publish: Sep 17, 2019 23:29 PM | Updated: Sep 17, 2019 23:29 PM

Bagru

दिल्ली से गुजरात जा रहे सामान से भरे एक ट्रक से लूटे सामान को ग्राम रामपुरा-डाबड़ी स्थित एक मकान में दबिश देकर बरामद कर लिया है।

- चौमूं पुलिस की स्पेशल टीम को मिली बड़ी सफलता
- बदमाशों ने रामपुरा-डाबड़ी के एक मकान में उतारा सामान

चौमूं. पुलिस की स्पेशल टीम ने सोमवार रात दिल्ली से गुजरात जा रहे सामान से भरे एक ट्रक से लूटे सामान को ग्राम रामपुरा-डाबड़ी स्थित एक मकान में दबिश देकर बरामद कर लिया है। थानाधिकारी हेमराज गुर्जर ने बताया कि थाने की स्पेशल टीम के कांस्टेबल ख्यालीराम व राकेश यादव को सूचना मिली थी कि रामपुरा-डाबड़ी स्थित एक मकान में ट्रक से लूटकर लाया गया सामान खाली हो रहा है। जिस पर वे दोनों मौके पर पहुंचे और मकान से लूटा गया माल
बरामद किया। थानाधिकारी गुर्जर ने बताया कि दिल्ली से गुजरात जा रहे ट्रांसपोर्ट के एक ट्रक को शाहजहांपुर के पास जयपुर निवासी पवनकुमार व एक अन्य व्यक्ति ने रुकवाया। इसके बाद ट्रक के चालक और खलासी को गच्चा देकर ट्रक को ले उड़े और ट्रक में भरा माल थाना इलाके के रामपुरा डाबड़ी में एक मकान में खाली कर ट्रक को सीकर के रानोली टोल प्लाजा के पास खड़ा कर दिया, जहां से ट्रक को रानोली पुलिस ने बरामद कर लिया है।
लूटा गया सामान पुलिस ने बरामद कर रानोली थाना पुलिस को सूचना दी है। थानाधिकारी ने बताया कि जहां पर सामान उतारा गया है वह मकान बुद्धिष्ठ गोठवाल का है। जिसे मोहन यादव नाम के एक जने ने किराए पर ले रखा है। पुलिस मोहन यादव की तलाश में जुटी है। गुर्जर ने बताया कि लूट के खेल में बड़े गिरोह शामिल होने का अंदेशा है। थानाधिकारी कहा कि ११ सितम्बर को दिल्ली से महाराष्ट्र जा रहे सामान से भरे ट्रक को बदमाशों ने बसवा बांदीकुई के पास लूट लिया। ऐसे में पुलिस अनुमान लगी रही है कि मामले में किसी बड़े गिरोह से तार जुड़े हुए है। थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मकान मालिक से भी पूछताछ की है।