स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सड़क पर बिखरी शराब की बोतलें, कई किलोमीटर दूर से लूटने आए लोग

Kashyap Avasthi

Publish: Oct 22, 2019 00:07 AM | Updated: Oct 22, 2019 00:07 AM

Bagru

- शराब (wine)से भरी पिकअप पलटी, मची लूट
- बगरू रावान के पास टायर फ टने (blast) से हादसा

जयपुर. अजमेर हाइवे पर महलां के समीप बगरू रावान बस स्टैण्ड के समीप सोमवार को शराब के कर्टन से भरी पिकअप टायर फ टने के बाद अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। हादसे के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई और शराब की लूट मच गई। कई लोग शराब व बीयर की बोतलें ले गए। बाद में पहुंची पुलिस ने लोगों को तितर-बितर किया।


जानकारी के मुताबिक आबकारी विभाग के भांकरोटा गोदाम से पिकअप में शराब व बीयर की बोतलें भरकर दूदू की तरफ जा रही थी। इसी दौरान पिकअप का टायर फट गया और अनियंत्रित होकर पलट गई। पिकअप पलटने से लाखों रुपए की शराब की बोलतें टूट गई। हादसे में पिकअप चालक गोपालाल को मामूली चोटें आई हैं। गोदाम के ठेकेदार कैलाश लाम्बा ने बताया कि शराब गोदाम से दूदू के मौखमपुरा एवं आकोदा में माल जा रहा था। इसी दौरान हादसा हो गया। हादसे के बाद सड़क पर जाम भी लग गया।


शराब लूटकर भागने लगे
शराब से भरी पिकअप पलटने के बाद आसपास के लोग घटना स्थल पर वाहनों से दौडऩे लगे। कई लोग शराब की बोतलें हाइवे पर बिखरी बोतलें ले गए। बाद में पुलिस एवं जीवीके कर्मियों ने लोगों को हटाया।


इधर, डंपर की टक्कर से मां की मौत, बेटा घायल
दूदू. जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर सोमवार दोपहर नासनोदा के पास हुए हादसे में बाइक सवार मां की मौत हो गई, जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे सवाईमान सिंह अस्पताल, जयपुर में भर्ती कराया है। जानकारी के अनुसार खटवाड़ थाना फागी निवासी रामवीर गुर्जर पुत्र हरिनारायण (22) अपनी मां लाली देवी को लेकर उदयपुरिया थाना दूदू से अपने गांव खटवाड़ जा रहा था।

इस दौरान नासनोदा कट के पास जयपुर से अजमेर की तरफ जा रहे डंपर ने बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार लाली देवी पत्नी हरिनारायण (42) को डंपर ने कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि रामवीर गंभीर घायल हो गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। उधर, पुलिस ने डंपर जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।