स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Robbery : दो पेट्रोल पंपों पर हथियारबंद बदमाशों का धावा, एक बचा, एक लुटा

Kashyap Avasthi

Publish: Sep 13, 2019 17:25 PM | Updated: Sep 13, 2019 17:25 PM

Bagru

- एक पंप से एक लाख रुपए लूट ले गए बदमाश
- दूसरे पंप पर सैल्समेन की बहादुरी के चलते भाग छूटे लुटेरे
- एक ही रात में दो वारदातों से इलाके में सनसनी

जोबनेर/पचकोडिया. रेनवाल थाना इलाके में जयपुर रोड पर खेड़ी मिल्क मोड स्थित पेट्रोल पंप पर अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने गुरुवार रात सैल्समैन को बंधक बनाकर लूट की वारदात की। पंप सैल्समैन प्रदीप शर्मा ने बताया कि रात्रि में करीबन दो बजे एक थार जीप में करीबन 6 नकाबपोश बदमाश आए और पंप के बाहर सो रहे 80 वर्षीय बुजुर्ग छोटुराम लाखराण के मुंह पर तौलिया डालकर बेहोश किया फिर प्रदीप को बंदूक दिखाकर बाथरूम में बंद किया। पंप के कमरे की चाबी नहीं देने पर लुटेरों ने कमरे का ताला तोड़कर लॉकर से एक लाख रुपए लूटे और फरार हो गए। इसके बाद जोबनेर थाना इलाके की कालख पंचायत स्थित घाटोलाई गांव के निकट जयपुर रोड पर रात सवा दो बजे हाथों में लठ लिए पांच बदमाशों ने पेट्रोल पम्प सेपट पेट्रोल पंप पर धावा बोला।


बदमाशों ने पम्प के अन्दर सो रहे दो सैल्समेन से दरवाजा खुलवाया। इस दौरान उन्होंने सैल्समेन पर लठ से हमला कर दिया लेकिन सैल्समेन से उनका मुकाबला किया व उसकी बहादुरी के चलते बदमाश वारदात को अंजाम नहीं दे पाए। इस दौरान सैल्समेन का सिर फ ट गया व दूसरे सैल्समेन के हाथ व पैर में चोटें आई। घटना की सूचना मिलने पर जोबनेर थानाधिकारी फू लचन्द शर्मा रात्रि को ही मौके पर पंहुच गए व नाकाबन्दी कराई लेकिन बदमाश भागने में सफ ल हो गए। घटना की सूचना मिलने सांभर सीओ निवेता खोखर, एडिशनल एसपी सुलेश चौधरी भी मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। इस दौरान एफ एस एल की टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए।


फि ल्मी स्टाईल में घटनाक्रम

एक ही रात में फिल्मी स्टाइल में हुई दो वारदातों से इलाके में सनसनी फै ल गई। जानकारी के अनुसार घाटोलाई गांव में जयपुर रोड पर सेपट पेट्रोल पंप के सैल्समेन हरलाल चौधरी व शैतान योगी खाना खाने के बाद पम्प के बाहर ही सो गए। आधी रात को सर्दी लगने पर दोनो सैल्समेन पम्प के अन्दर जाकर सो गए। रात 2 बजे एक व्यक्ति दरवाजा खटखटा रहा था व उसके हाथ में डीजल लेने के लिए जरीकन था।

जागने पर हरलाल ने पूछा कि क्या काम है, इस पर वह बोला कि डीजल लेना है। हरलाल ने पूछा कि तुम्हारी गाड़ी कहां है जिसके लिए तेल लेना है। इस पर युवक बोला कि उसकी गाडी खराब हो गई है व पीछे खड़ी है। उस व्यक्ति ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। इस पर हरलाल को शक हुआ लेकिन उसने सोचा कि शायद गाडी खराब हो गई है इसलिए डीजल लेने आया है। उसने जैसे ही दरवाजा खोला। बदमाश व उसके पास में खड़े उसके साथियों ने लठ से वार किया। लठ के प्रहार से हरलाल के सिर में चोटें आई।

इस दौरान बदमाशों ने दूसरे सैल्समेन पर भी वार किया व उसके हाथ व पैर में चोटें आई। इसी बीच बदमाशों ने एक बार फि र वार किया जिसके चलते हरलाल के सिर में खून आ गया। इसी बीच हरलाल ने बदमाश का लठ पकड़ लिया और मुकाबला करने लगा। शोर सुनकर आसपास के घरों में रहने वाले लोग जाग गए। इसी बीच बदमाश वहां से भागने लगे। हरलाल उनके पीछे दौड़ा लेकिन बदमाश थार जीप में भाग गए। इस पर सैल्समेन ने पम्प मालिक श्रवणलाल सेपट को 2.25 बजे वारदात की सूचना दी। थोड़ी देर में ही पम्प मालिक व उसके परिजन मौके पर आए और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही जोबनेर थानाधिकारी फू लचन्द शर्मा मौके पर पहुंचे।