स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

800 रुपए में बिगड़ा महिला अधिकारी का इमान, एसीबी ने किया गिरफ्तार

Pushpendra Singh Shekhawat

Publish: Sep 12, 2019 17:34 PM | Updated: Sep 12, 2019 17:34 PM

Bagru

किशनगढ़ रेनवाल नगर पालिका ( Kishangarh Rainwal Nagar Palika ) में रिश्वत ( Bribe ) लेते हुए महिला अधिकारी को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ( Anti Corruption Bureau (ACB) ) टीम ने रंगे हाथ पकड़ा

जयपुर। किशनगढ़ रेनवाल नगर पालिका ( Kishangarh Rainwal Nagar Palika ) में गुरुवार को रिश्वत ( Bribe ) लेते हुए एक महिला अधिकारी को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ( Anti Corruption Bureau (ACB) ) टीम ने रंगे हाथ पकड़ लिया। एसीबी के अनुसार महिला अधिकारी नामांतरण खोलने के एवज में 800 रुपए की रिश्वत मांग रही थी। सत्यापन के बाद एसीबी की कार्रवाई में वह रंगे हाथ पकड़ी गई।

एसीबी के सीआई हेमंत वर्मा ने बताया कि आरोपी महिला अधिकारी संतरा देवी किशनगढ़ रेनवाल नगर पालिका में फायरमैन के पद पर कार्यरत हैं। काकरा निवासी अमरचन्द खींची ने नगरपालिका में नामांतरण करवाने के लिए आवेदन किया था। जिसके लिए संतरा ने एक हजार रुपए की रिश्वत मांगी। बाद में यह सौदा 800 रुपए में तय हो गया। जिसकी अमरचन्द ने 6 सितंबर को एसीबी में शिकायत दर्ज कराई। एसीबी टीम ने शिकायत का सत्यापन करने के बाद गुरुवार को संतरा को 800 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया।