स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

घर पहुंचने से पहले रास्ते में मिले यमदूत, दो युवकों की मौत

Kashyap Avasthi

Publish: Oct 22, 2019 23:30 PM | Updated: Oct 22, 2019 23:30 PM

Bagru

- बगरू-बेगस रोड पर कंटेनर-कार भिड़ंत में चालक की मौत
- मौजमाबाद में टैंकर ने बाइक सवार को कुचला

जयपुर. बगरू व दूदू थाना इलाके में मंगलवार को हुए हादसों में दो युवकों की मौत की मौत हो गई। बगरू-बेगस रोड पर कंटेनर ने कार को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि कार कबाड़ में तब्दील हो गई। गंभीर हालत में चालक को अस्पताल भिजवाया, जहां उसने दम तोड़ दिया। वहीं दूदू के मौजमाबाद में टैंकर ने बाइक सवार को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।


बगरू थाना पुलिस के मुताबिक बगरू-बेगस रोड स्थित पेट्रोल पम्प के पास मंगलवार दोपहर मोहनलाल सारण (31) पुत्र छीतरमल निवासी बाबा की ढाणी, हाथोज अपनी कार से बगरू से बेगस जा रहा था। पंप के पास पास से गुजर रहे कंटेनर ने कार को टक्कर मार दी। जिससे मोहनलाल गंभीर घायल हो गया। ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे घायल को निकालकर बगरू सीएचसी पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

सारणों की ढाणी में मचा कोहराम
बेगस के पास दुर्घटना का शिकार हुए मोहन सारण का शव शाम को हाथोज के किशोरपुरा रोड सारणों की ढाणी पहुंचा तो कोहराम मच गया। मृतक के पिता छीतर, भाई अर्जुन, हरफूल, कमल, पत्नी व अन्य परिजन बेसुध हो गए। रिश्तेदारों व ग्रामीणों ने परिजनों का ढांढस बंधवाया। मृतक के दो बच्चे हैं।

कैंटीन से लौट रहा था घर, टैंकर ने कुचला
दूदू पुलिस के मुताबिक मौजमाबाद में मुसलमानों की ढाणी के पास मंगलवार रात लगभग सात बजे टैंकर के कुचलने से बाइक सवार मालियों का मौहल्ला, मौजमाबाद निवासी परसराम (39) पुत्र कालूराम माली की मौके पर ही मौत हो गई। थाना एसआई सोहलाल ने बताया कि मृतक गिदानी में एक कंपनी में कैंटीन संचालन था। वह शाम 6.30 कैंटीन से घर लौट रहा था। इस दौरान फागी की तरफ से आ रहे टैंकर ने टक्कर मार दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर दूदू मोर्चरी में रखवाया है।