स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बिंदायका में रेलवे ट्रेक पर मिला शव, तो जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर हादसे के बाद लगा जाम

Narottam Sharma

Publish: Oct 18, 2019 20:35 PM | Updated: Oct 18, 2019 20:35 PM

Bagru

Dead body found on the trek : - ट्रेन से कटा शव मिलने से फैली सनसनी, मरने वाला युवक करौली के नादौती का रहने वाला था। जयपुर में रहकर फैक्ट्री में करता था मजदूरी। शव परिजनों को सौंपा। वहीं दूसरे हादसे में जयपुर अजमेर राजमार्ग पर हुए हादसे में ट्रक का चालक गंभीर घायल हो (jammed after accident on Jaipur-Ajmer highway) गया। हादसे के कारण जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर कुछ देर के लिए यातायात भी बाधित रहा।

सिंवारमोड़. जयपुर-फुलेरा रेलवे लाइन बिंदायका फाटक के पास शुक्रवार को ट्रेक पर युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। रेलवे ट्रेक पर शव पड़ा देखकर रेलवे कर्मचारी ने इसकी सूचना आरपीएफ और पुलिस को दी। बाद में कनकपुरा आरपीएफ चौकी प्रभारी एसआई शिंभुदयाल गुर्जर, करधनी थाना पुलिस हैड कांस्टेबल छोटूराम मय पुलिस जाप्ते के घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए कांवटिया अस्पताल भिजवाया। करधनी पुलिस थाना एएसआई गोपाल कुड़ी ने बताया कि मृतक की पहचान जितेन्द्र सिंह हाड़ा (25) पुत्र राजवीर सिंह राजपूत के रूप में हुई है। वह करौली जिले में नादौती के रलावता गांव हाल निवासी बिंदायका विजयपुरा-नानोसर निवासी था। कांवटिया अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। युवक बिंदायका रीको इण्डस्ट्रीज एरिया में फैक्ट्री में मजदूरी करता था।

महलां में सड़क हादसा, ट्रक चालक गम्भीर घायल

महलां. जयपुर-अजमेर हाइवे पर महलां तिराहे के समीप सड़क हादसे में ट्रक का चालक गंभीर घायल हो गया। हादसे के बाद राजमार्ग पर करीब आधे घण्टे तक जयपुर-अजमेर लेन पर जाम की स्थिति बनी रही। इससे वाहन चालकों को परेशानी हुई और वाहन रेंग-रेंग कर चले। पुलिस ने बताया कि जयपुर से अजमेर की ओर जा रहे ट्रक की आगे चल रहे वाहन से भिड़न्त हो गई। हादसे में ट्रक चालक सुरेश जाट पुत्र रामकिशन जाट (39) निवासी जामडोली हरियाणा गम्भीर घायल हो गया। घायल को एम्बुलेंस से जयपुर एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। जीवीके एक्सप्रेस-वे के आरपीओ राजेन्द्र सिंह ने बताया कि राजमार्ग पर हादसे के बाद जाम लग गया। राजमार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात को सुचारू करवाया गया। हादसे में ट्रक चालक केबिन में फंस गया था। बाद में काफी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाल कर अस्पताल भिजवाया गया। इस दौरान राजमार्ग पर लोगों की भीड़ भी एकत्र हो गई।