स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बस की टक्कर से बाइक सवार भाई की मौत, बहन गंभीर घायल

Ramakant Dadhich

Publish: Oct 22, 2019 23:20 PM | Updated: Oct 22, 2019 23:20 PM

Bagru

बस ने मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और उसकी चचेरी बहन गंभीर घायल हो गई।

उदयपुरिया. राजमार्ग स्थित उदयपुरिया मोड़ के पास मंगलवार शाम एक लोक परिवहन बस ने मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और उसकी चचेरी बहन गंभीर घायल हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ओर 108 एम्बुलेंसकर्मी मौके पर पहुंचे और मृतक व युवती को चौमूं के सरकारी अस्पताल लेकर आए, जहां पर मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया और युवती का चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर सवाई मानसिंह अस्पताल जयपुर के लिए रैफर कर दिया। दुर्घटना के बाद राजमार्ग पर कुछ देर के लिए जाम लग गया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने यातायात फिर से शुरू कराया। पुलिस दोनों वाहनों को जब्त कर थाने ले आई। दुघर्टना के बाद बस चालक बस छोडक़र मौके से फरार हो गया। थानाधिकारी हेमराज गुर्जर और 108 एम्बुलेंसकर्मी सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि ग्राम आष्टीकलां निवासी आर्यन यादव (19) और उसकी चचेरी बहन पूजा यादव (16) पुत्री सीताराम यादव जयपुर में पढ़ाई कर रहे थे। दीपावली की छुट्टी होने से वह दोनों जयपुर से मोटरसाइकिल पर सवार होकर गोविन्दगढ़ होते हुए गांव आष्टीकलां जा रहे थे। इसी दौरान उदयपुरिया मोड़ से पहले हादसा हो गया। आर्यन की मौके पर ही मौत हो गई और पूजा गंभीर घायल हो गई। शव का बुधवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

बाइक की टक्कर से युवक की मौत
दौलतपुरा. हरमाड़ा थाना क्षेत्र के जयपुर-सीकर हाइवे स्थित टोडी मोड़ के पास सोमवार शाम पैदल जा रहे एक जने को गलत दिशा से आ रही बाइक ने राहगीर के टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि न्यू ट्रांसपोर्ट नगर टोडी हरमाड़ा निवासी मुकेश कु मावत (27) पुत्र सूरजमल कु मावत सोमवार को बड़पीपली के पास सडक़ पार कर रहा था। इसी दौरान एक बाइक चालक ने गलत दिशा में गाड़ी चलाकर उसे टक्कर मार दी थी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया था। बाद में परिजन उसे एक निजी वाहन से एसएमएस अस्पताल ले गए, जहां पर उसने मंगलवार दोपहर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो जने घायल
गोविंदगढ़. कस्बे के निकट राजमार्ग पर मंगलवार शाम करीब 8 बजे वाहन ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दो जने घायल हो गए। 108 एंबुलेंसकर्मी यशवंत ने बताया कि चौमूं निवासी महेंद्र पुत्र राजेंद्र रैगर, पूरण पुत्र रघुवर दयाल बाइक पर सवार होकर रींगस में आयोजित हॉट बाजार में सामान बेचकर चौमूं लौट रहे थे। इसी दौरान हाइवे पर किसी वाहन ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। घायलों को गोविंदगढ़ सीएचसी में भर्ती कराया गया है।