स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सरकार नहीं गरीब और किसानों ने दर्ज कराया आजम खान पर एफआईआर: सुरेश राणा

Ashish Kumar Shukla

Publish: Sep 17, 2019 21:29 PM | Updated: Sep 17, 2019 21:29 PM

Azamgarh

संतोष गंगावार का बचाव करते हुए कहा कि उनके बयान को तोड़ मड़ोर कर पेश किया गया

आजमगढ़. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर आजमगढ़ पहुचें जनपद के प्रभारी मंत्री सुरेश राणा ने जहां पूर्ववर्ती सरकार पर हमला बोला वहीं पूर्व मंत्री आजम खान के खिलाफ राजनीतिक द्वेष से कार्रवाई के आरोप से इनकार किया और कहा कि मुकदमा सरकार नहीं किसानों ने दर्ज कराया है। कानून अपना काम कर रहा है। वहीं संतोष गंगावार का बचाव करते हुए कहा कि उनके बयान को तोड़ मड़ोर कर पेश किया गया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर मंगलवार को प्रभारी मंत्री सुरेश राणा नेहरू हाल में आयोजित समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा है। आज दुनिया में भारत का मान बढ़ा है। उन्होने मंत्री सन्तोष गंगवार के बयान पर उनका बचाव करते हुए कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है।
उन्होने समाजवादी पार्टी द्वारा सरकार पर आजम खान को राजैतिक विद्वेष के तहत कार्रवाई के लगाए जा रहे आरोपों का खंडन किया और कहा कि सरकार को किसी से कोई द्वेष नहीं है।

हमारी सरकार सभी का विकास कर रही है। बदले की कार्रवाई वे लोग करते है जो आज आरोप लगा रहे है। आजम खान पर एफआईआर रामपुर के पीड़ित किसानो, मजदूरों ने दर्ज करायी है, सरकार ने नहीं। एफआई दर्ज होने के बाद प्रशासन अपना काम कर रहा है और सरकार उनको न्याय दिला रही। इसमें कही से भी राजनैतिक द्वेष की भावना से काम नहीं किया जा रहा है।
उन्होने कि प्रदेश सरकार अपने ढाई वर्षो के कार्यकाल में तेजी से विकास के कार्य करा रही है। कानून व्यवस्था पूरी तरह चुस्त दुरूस्त है। आज विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं बचा तो वे अनर्गल प्रलाप कर रहे है।