स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पड़ोसी के साथ मछली मारने गए युवक की मौत

Devesh Singh

Publish: Jul 20, 2019 20:20 PM | Updated: Jul 20, 2019 20:20 PM

Azamgarh

अतरौलिया थाने के पचहुवां ताल में शुक्रवार की रात में पड़ोसी के साथ मछली मारने गए 25 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह

आजमगढ़। अतरौलिया थाने के पचहुवां ताल में शुक्रवार की रात में पड़ोसी के साथ मछली मारने गए 25 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। ताल के पोखरे के भींटे पर शव पाए जाने पर परिजनों में कोहराम मच गया। जबकि पड़ोसी मौके से फरार हो गया था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया। परिजन सिर और गर्दन पर चोट का निशान होने पर हत्या की आशंका जता रहे थे।

अतरौलिया थाने के पकड़डीहा गांव निवासी संतोष कुमार राजभर पुत्र पलकधारी राजभर को उसके पड़ोस का एक व्यक्ति शुक्रवार की रात लगभग 11 बजे शराब पी कर ताल में मछली मारने की बात बता कर घर से ले गया। गांव से पश्चिम पचहुवां ताल के पास ही कुछ लोग मछली पालन भी करते हैं। लगभग साढ़े 11 बजे मछली पालकों ने पोखरे के भींटे पर संतोष कुमार को मृत अवस्था में देखा तो परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजन शव देख कर रो पड़े। मृत युवक का आधा शरीर पानी में था और आधा बाहर था। सूचना मिलने पर पहुंची अतरौलिया थाने की पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर रात में ही शव लेकर थाने चली आई। परिजनों ने सिर और गर्दन पर चोट होने और ब्लड बहने पर हत्या की आशंका जता रहे थे। इस संबंध में मृत युवक के भाई शतनरायन ने लिखित रूप से पुलिस को तहरीर दी,जिसमें सिर और दाएं कंधे में चोट लगने का जिक्र करते हुए हत्या की आशंका जताई है। मगर आरोप है कि पुलिस ने बाद में दूसरी तहरीर लिखवा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृत युवक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। अभी उसकी शादी नहीं हुई थी। वह मजदूरी करता था। मौत से परिजनों में कोहराम मचा रहा।
अतरौलिया थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि अब तक की जांच पड़ताल में पोखरे में डूबने से मौत होने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।