स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

BIG BREAKING भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत, दो दर्जन घायल

Ashish Kumar Shukla

Publish: Jul 20, 2019 21:00 PM | Updated: Jul 20, 2019 21:12 PM

Azamgarh

पुलिस के मुताबिक मरने वालों की संख्या में ईजाफा हो सकता है

आजमगढ. जिले के जहानगंज थाना क्षेत्र के टिल्लूगंज बाजार में दर्दनाक सड़क हादसे में छह लोगों के मौत हो गयी जबकि दो दर्जन अधिक लोग घायल हो गये है। घायलों को अलग-अलग चिकित्सालयों में भर्ती कराया गया है। वहीं मौके पर ग्रामीण जाम लगाकर प्रदर्शन करते रहे। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में हाहाकार मचा है। पुलिस के मुताबिक मरने वालों की संख्या में ईजाफा हो सकता है।

जानकारी के अनुसार जहानागंज थाना क्षेत्र के जिला कारागार के आगे इटौरा - चक्रपानपुर मार्ग पर स्थित टिल्लूगंज बाजार में शनिवार की शाम को एक अनियंत्रित ट्रक कस्बे में दुकानों को ध्वस्त करती हुई मकान में जा टकराई। इस हादसे में रीना राजभर निवासी बेलहथा, सोहनी राजभर 8 वर्ष निवासी बेलहथा जहानागंज, सुराती चौहान निवासी परमेश्वरपुर सिधारी और बुलबुल 6 वर्ष निवासी बूदा जहानागंज की मौके पर ही मौत हो गयी समते छह लोगों की मौत हो गई। जबकि दो दर्जन लोग घायल हो गये हैं। बताया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर नशे में धुत्त होकर वाहन चला रहा था जिससे यह भीषण दुघर्टना हुई है। मृतकों की संख्या अभी और भी बढ़ सकती है ।

इधर इलाज के लिए दाखिल कराये गये लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हालांकि डाक्टरों की टीम लगातार इनकी सेहत सुधार के लिए काम कर रही है। घटना के बाद नाराज लोगों ने सड़क जाम कर काफी देर तक प्रदर्शन किया। हालांकि सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराकर रास्ते को खाली कराया है। आवागमन सुचारू रूप से चल सका।